×

Kaagaz 2 Collection Day 2: सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम

Kaagaz 2 Box Office Collection Day 2: सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है, जानिए फिल्म का कलेक्शन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 March 2024 6:12 AM GMT
Kaagaz 2 Collection Day 2:  सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम
X

Kaagaz 2 Box Office Collection: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 (Kaagaz 2 Movie) से लोगो को काफी उम्मीदे थी। फिल्म की कहानी भले ही अच्छी हो लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है। फिल्म में सतीश कौशिक के अलावा अनुपम खेर लीड रोल में है। फिल्म की कहानी राजनितिक रैलियों की वजह से होने वाले ट्रैफिक जाम की वजह से आम जनता को जिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, उस पर आधारित है। ऑल इंडिया में सिर्फ 350 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है 350 स्क्रीन पर फ़िल्म को जो ओक्यूपेंसी मिली है, वो सही है।

Kaagaz 2 Box Office Collection Day 1-

कागज का पहला पार्ट जोकि पंकज त्रिपाठी की थी ओटीटी पर रिलीज हुई थी। तो वहीं कागज 2 (Kaagaz 2 Movie) सिनेमाघरो में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी तो बेहतरीन है लेकिन कागज 2 के साथ कई सारी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। जिसकी वजह से फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाई है। बता दे कि फिल्म कागज 2 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन केवल 2 लाख तक का ही कलेक्शन कर पाई है।

Kaagaz 2 Box Office Collection Day 2-

कागज 2 (Kaagaz 2 Movie) भले ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाई हो लेकिन फिल्म मेकर्स को उम्मीद है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शनिवार व रविवार को अच्छा कलेक्शन करेगी। क्योकि शनिवार व रविवार को ऑफ होता है। और सतीश कौशिक की इस आखिरी फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरो की तरफ जरूर रूख कर सकते है। अनुमान लगाया जाए तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानि शनिवार को 5-6 लाख तक का कलेक्शन कर सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story