×

Kaagaz 2 Trailer: इस फिल्म में आखिरी बार नजर आएंगे सतीश कौशिक, रिलीज हुआ ट्रेलर

Kaagaz 2 Trailer Release: दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल दर्शक उन्हें एक आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सकेंगे|

Shivani Tiwari
Published on: 9 Feb 2024 5:59 PM GMT
Kaagaz 2 Trailer Release
X

Kaagaz 2 Trailer Release (Photo- Social Media)

Kaagaz 2 Trailer Release: हिंदी सिनेमा की दुनिया में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके अभिनेता सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्हें गुजरे हुए लगभग एक साल होने वाले हैं। सतीश कौशिक भले ही दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने फैंस और दोस्तों की यादों में जिंदा हैं। इन सबके बीच दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल दर्शक उन्हें एक आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। नहीं समझे! आइए हम आपको विस्तार से बताते हैं।

सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म "कागज 2" का ट्रेलर रिलीज

अभिनेता सतीश कौशिक को दर्शक एक आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे, क्योंकि अभिनेता की फिल्म "कागज 2" जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म से पहले मेकर्स ने शुक्रवार को इसका ट्रेलर जारी कर दिया, जिसे देख दर्शक भावुक हो उठे हैं। सतीश कौशिक की फिल्म "कागज 2" के ट्रेलर को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, "हमारे प्यारे मित्र सतीश कौशिक के पैशन प्रोजेक्ट #कागज2 के ट्रेलर को आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूं। ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशंस हैं। कागज 2 एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"


क्या है "कागज 2" की कहानी

सतीश कौशिक की फिल्म "कागज 2" की कहानी की बात करें तो यह सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जो सड़कों पर हो रही चुनावी रैली के चक्कर में अपनी बेटी को खो देता है, क्योंकि रैली की वजह से वह परिवार अपनी बेटी को लेकर समय से हॉस्पिटल नहीं पहुंच पाता, जिसकी वजह से उसकी बेटी की मृत्यु हो जाती है। इसके बाद वह परिवार सड़कों पर होने वाली चुनावी रैलियों को रोंकने के लिए, उनके खिलाफ केस लड़कर अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग करता है। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर -

इन कलाकारों से सजी है "कागज 2" की स्टार कास्ट

अपकमिंग फिल्म "कागज 2" में सतीश कौशिक के साथ ही अनुपम खेर, नीना गुप्ता, दर्शन कुमार, स्मृति कालरा, अनंग देसाई जैसे कलाकार हैं। सतीश कौशिक की इस फिल्म को आप 1 मार्च ने अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुए अनुपम खेर

"कागज 2" सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मुंबई में एक खास इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। वहीं अभिनेता अनुपम खेर ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपने दोस्त सतीश को यादकार भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि किस तरह सतीश कौशिक ने इस फिल्म में अपनी पूरी जी-जान लगा दी थी। यहां देखिए वीडियो -

साल 2023 में सतीश कौशिक का हुआ था निधन

सतीश कौशिक एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार निर्देशक और प्रोड्यूसर भी थे। उन्होंने बड़ी ही कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। वह अपनी कमाल की कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। बताते चलें कि अभिनेता ने साल 2023 में 9 मार्च को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की ख़बर सुन कई दिनों तक पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story