कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora की शादी की डेट फाइनल, जानिए कब कर रहीं शादी

Anjali Arora Wedding Date: खबरें आ रहीं हैं कि अंजली अरोड़ा दुल्हनिया बनने वालीं हैं, लेकिन क्या सच में ऐसा होने वाला है, अंजली अरोड़ा ने खुद सच बता दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 6:31 AM GMT)
Anjali Arora Wedding Date
X

Anjali Arora Wedding Date (Photo- Social Media)

Anjali Arora Wedding: कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वह आए दिन सोशल मीडिया हैंडल पर नए पोस्ट साझा करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अंजली अरोड़ा के फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल जानने में बेहद इंट्रेस्टेड रहते हैं, वहीं इसी बीच खबरें आ रहीं हैं कि अंजली अरोड़ा दुल्हनिया बनने वालीं हैं, लेकिन क्या सच में ऐसा होने वाला है, अंजली अरोड़ा ने खुद सच बता दिया है।

अंजली अरोड़ा करने का रहीं हैं शादी (Anjali Arora Wedding Date)

अंजली अरोड़ा के फैंस बेसब्री से एक्ट्रेस की शादी का इंतजार कर रहें हैं, जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि अंजली अरोड़ा काफी समय से आकाश सनसनवाल (Anjali Arora Boyfriend) संग रिलेशनशिप में हैं, अंजली और आकाश अक्सर ही एक साथ डिनर डेट या फिर किसी भी इवेंट में स्पॉट होते हैं, अंजली सोशल मीडिया पर आकाश के साथ वीडियोज भी साझा करती हैं। फैंस के मन में यही सवाल चलता है कि अंजली अरोड़ा दुल्हनिया कब बनेंगी, फिलहाल अब खुद अंजली ने इस राज से पर्दा उठा दिया है।


अंजली अरोड़ा का एक वीडियो (Anjali Arora Latest Video) सामने आया है, जिसमें वे अपनी शादी के बारे में बात कर रहीं हैं। अंजली अरोड़ा के साथ वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड अकाशा सनसनवाल भी नजर आ रहें हैं। अंजली अरोड़ा और अकाशा से जब पैप्स द्वारा सवाल किया जाता है, कि दोनों शादी कब कर रहें हैं, इसके जवाब में अंजली कहती हैं किसकी शादी, इतनी भी जल्दी क्या है, अभी कुछ है नहीं ऐसा।" अंजली अरोड़ा की इस बात से तो यह साफ है कि एक्ट्रेस अभी जल्दी शादी के बंधन में नहीं बंधने वाली हैं, यानी कि फैंस को अभी लंबा इंतजार करना होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story