×

Kacha Badam Singer: कच्चा बादाम गायक भुबन बड्याकर ने अपने नए एल्बम को किया लॉन्च, बोले अब में मुंगफली नहीं बेचूंगा

Kacha Badam Singer:अपने गीत कच्चा बादाम से पॉपुलैरिटी पाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर ने खुलासा किया कि वो अपना नया एल्बम 'अब में मुंगफली नहीं बेचूंगा' लॉन्च करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Nov 2022 2:41 PM GMT
Kacha Badam singer Bhuban Badyakar
X

Kacha Badam singer Bhuban Badyakar (Image Credit-Social Media)

Kacha Badam singer Bhuban Badyakar: अपने गीत कच्चा बादाम से पॉपुलैरिटी पाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर ने खुलासा किया कि वो अपना नया एल्बम 'अब में मुंगफली नहीं बेचूंगा' लॉन्च करेंगे। आइये जानते हैं कैसा होने वाला है भुबन का ये नया गाना और क्या क्या उन्होंने बताया इस गाने के बारे में।

बंगाली गायक भुबन बड्याकर, जिन्होंने अपने वायरल गाने 'कच्चा बादाम' से पॉपुलरिटी के नए झंडे गाड़ दिए थे वो अब जल्द ही अपने नए एल्बम के साथ आने के लिए तैयार हैं। मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, भुबन ने अपने अपकमिंग एल्बम के नाम का खुलासा किया, और उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

कच्चा बादाम गाने से फेम भुबन बड्याकर ने खुलासा किया कि उनके आने वाले एल्बम का नाम 'अब में मुंगफली नहीं बेचूंगा' होगा। खैर, नाम वाकई अट्रैक्टिव है और सिंगर के गाने को सुनने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, कच्चा बादाम सिंगर ने खुलासा किया कि अब में मुंगफली नहीं बेचूंगा उनके संघर्ष पर आधारित होगा। उन्होंने कहा कि एल्बम के गाने मीडिया में प्रसिद्ध होने से पहले उनके जीवन की कहानी पर केंद्रित होंगे।

उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि उनके पास 'मुंगफली' (मूंगफली) बेचने का समय नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वो अपना जीवन जीना चाहते हैं। भुबन बड्याकर ने ये भी खुलासा किया कि उनके पास अब एक कार है, और वो खुद को धन्य महसूस करते हैं कि लोग उनके गाने सुन रहे हैं।

आपको बता दें भुबन बड्याकर गांवों में मूंगफली बेच रहे थे। वो शादीशुदा है और उनके दो बेटे और एक बेटी है। उनका गाना कच्चा बादाम वायरल हुआ और उन्होंने सभी का ध्यान खींचा। इसके बाद जब अंजलि अरोड़ा ने इसपर अपना एक वीडियो बनाया, तो वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कुछ ही समय में सिंगर इंटरनेट सनसनी बन गए।

कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर भुबन बड्याकर के कच्चा बादाम गाने पर रील बनाई। भुबन की घोषणा के बाद, फैंस उनके नए एल्बम, अब में मुंगफली नहीं बेचूंगा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story