×

Kaithi 2 Release Date: लोकेश कनगराज की फिल्म कैथी 2 कब रिलीज होगी, जाने

Kaithi 2 Movie Release Date: लोकेश कनगराज की फिल्म कैथी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी, अब इसके सीक्वल को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 April 2024 9:38 AM GMT
Kaithi 2 Release Date Cast
X

Kaithi 2  Release Date

Lokesh Kanagaraj Kaithi 2 Release Date: कैथी (Kaithi) जोकि साउथ की भारी भरकम कमाई करने वाली फिल्म में से एक है। जबसे इस फिल्म के सीक्वल के बारे में दर्शकों को पता चला है। तबसे वो इस फिल्म के रिलीज डेट व इस फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट जानने का प्रयास करते है। कैथी जोकि Lokesh Kanagaraj की विश्व स्तर पर 100 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। कुछ समय पहले इस फिल्म को लेकर एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान अपडेट साझा किया था। तो वहीं अब खबरे आ रही है कि Lokesh Kanagarraj कल अपनी किसी फिल्म को लेकर अपडेट साझा कर सकते है। जिसके बाद दर्शक उम्मीद लगा रहे है कि ये कैथी की सीक्वल यानि कैथी 2 (Kaithi 2) के बारे में अपडेट हो सकती है। चलिए जानते है कार्थी की फिल्म कैथी 2 (Kaithi 2 Update) के बारे में क्या ताजा अपडेट सामने आए है और ये फिल्म कबतक रिलीज होगी।

लोकेश कनगराज की फिल्म कैथी 2 कब रिलीज होगी (Kaithi 2 Release Date)-

फिल्म कैथी (Kaithi ) में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता कार्थी (Karthi) ने कुछ समय पहले एक कार्यक्रम के दौरान कैथी 2 के बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट साझा किया है। कैथी लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, विक्रम व लियो से पहले, लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स (एलसीयू) में पहली किस्त थी। कार्थी के करियर की ये एक बड़ी फिल्म है। कैथी 2019 में रिलीज हुई थी। जोकि दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई थी। अब दर्शकों को Kaithi 2 का इंतजार है। कैथी 2 कब रिलीज (When Will Kaithi 2 Come) होगी अभी तक तो इसके बारे में किसी प्रकार का अनॉउंसमेटं नहीं किया गया है। जैसे ही कोई अपडेट मिलेगा। हम आपको बताते है।

कैथी 2 कास्ट (Kaithi 2 Cast)-

लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) द्वारा लिखित व निर्देशित फिल्म में कार्थी, अर्जुन दास व नारायण प्रमुख भूमिका में है। इनके अलावा फिल्म का निर्माण एसआर प्रभु ने ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के तहत किया है। कैथी के कलाकारों में जॉर्ज मैरीन और अन्य भी शामिल हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story