Sikandar Movie Cast: सलमान खान की फिल्म में एक नहीं होंगी दो एक्ट्रेस रश्मिका और काजल, जाने इनका रोल

Kajal Aggarwal In Sikandar Movie Cast: सलमान खान की सिकंदर मूवी में हुई काजल अग्रवाल की एंट्री, जानिए क्या होगा इनका रोल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 Sep 2024 8:31 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2024 8:38 AM GMT)
Kajal Aggarwal In Sikandar Movie Cast
X

Kajal Aggarwal In Sikandar Movie 

Sikandar Movie Cast Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर की जहाँ शूटिंग शुरू हो चुकी है। उसके साथ ही साथ फिल्म के कास्ट पर भी काम चल रहा है। बता दे कि सलमान खान की फिल्म Sikandar में एक नहीं दो-दो एक्ट्रेस नजर आने वाली है। जिसमें से एक का नाम तो सबको पता है कि रश्मिका मंधाना है। तो वहीं अब जाकर साउथ की एक और एक्ट्रेस ने Sikandar Movie की कास्ट को ज्वाइंन कर लिया है। चलिए जानते हैं सिंकदर मूवी से जुड़े ताजा अपडेट के बारे में

सिंकदर मूवी में नजर आएंगी काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal
Joins Salman Khan Movie Sikandar Cast)-




सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Sikandar की कास्ट को लेकर हर दिन किसी ना किसी प्रकार का अपडेट सामने आ रहा है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandhanna) नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में खलनायक की भूमिका में बाहुबली फेम एक्टर सत्यराज और प्रतीक बब्बर नजर आने वाले हैं। तो वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि Salman Khan की फिल्म सिंकदर (Sikandar Movie) में साउथ की एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है।

Sikandar Movie में रश्मिका मंधाना ही नहीं बल्कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal In Sikandar Movie) भी नजर आने वाली हैं। जिनको अजय देवगन की फिल्म सिंघम में मुख्य भूमिका में देखा जा चुका है। इसके अलावा काजल अग्रवाल कई सारी फिल्में कर चुकी है।

सिंकदर मूवी में काजल अग्रवाल का रोल (Kajal Aggrawal Role In Sikandar Movie)-

सिंकदर मूवी में काजल अग्रवाल (Sikandar Movie Kajal Agrawal) नजर आएंगी। ऐसी खबरें तो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। क्योंकि कुछ समय पहले ही साजिद नाडियावाला जो कि Sikandar Movie के निर्माता है। उनके ऑफिस में काजल अग्रवाल को देखा गया है। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि Sikandar Movie में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal In Sikandar Movie) का अहम रोल होने वाला है। लेकिन अभी तक फिल्म के मेकर्स ने इसपर से पर्दा नहीं उठाया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story