×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kajol And Prabhu Deva Movie: काजोल व प्रभु देवा 27 साल बाद करेंगे ये एक्शन मूवी

Kajol And Prabhu Deva Movie: काजोल और प्रभु देवा एक बार फिर से 27 साल बाद एक एक्शन मूवी करते हुए नजर आएंगे, चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 May 2024 9:43 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 9:51 AM GMT)
Kajol And Prabhu Deva Action Movie
X

Kajol And Prabhu Deva Movie 

Kajol And Prabhu Deva Movie: बॉलीवुड अभिनेत्री 49 साल की अभिनेत्री एक फिल्म से दूसरी फिल्म करने जा रही हैं। आखिरी बार काजोल डिज्नी+हॉटस्टार की लीगनल ड्रामा सीरीज द ट्रायल में एक वकील का के रूप में नजर आईं थी। तो वहीं काजोल के पास इस साल तीन फिल्में हैं। और उसका काम का दायरा बढ़ता ही जा रहा है क्योंकि उसे एक और नया प्रोजेक्ट मिल गया है। बता दे कि काजोल ने एक एक्शन फिल्म साइन किया है। जिसमें उनके साथ प्रभु देवा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फि्लम की कहानी और बारीकियों को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है। लेकिन इस प्रोजेक्ट ने इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। क्योंकि इसमें काजोल (Kajol) और प्रभु देवा (Prabhu Deva) 27 साल बाद एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले 1997 में तमिल लव ट्राएंगल, मिनसारा कनवु में साथ काम किया था।

काजोल व प्रभु देवा साथ में करेंग एक्शन मूवी (Kajol And Prabhu Deva Action Movie)-

1997 में काजोल (Kajol) व प्रभु देवा (Prabhu Deva) तमिल फिल्म मिनसारा कनवु में साथ नजर आए थे। ये फिल्म चेन्नई के सिनेमाघरों में 216 दिनों तक चली थी। और सिल्र जुबली सक्सेस रही। अरविंद स्वामी की सह-अभिनीत इस फिल्म को बाद में हिंदी में डब किया गया था। जिसका नाम सपना रखा गया था। और आज भी इसका गाना चंदा रे लोकप्रिय है। अब जाकर काजोल और प्रभु देवा एक बार फिर से एक एक्शन मूवी नजर आएंगे। इस फिल्म का अभी कोई नाम नहीं रखा गया है।

खबरों कि मानें तो काजोल अपनी हॉरर मूवी माँ (Maa) की शूटिंग पूरी करने के बाद प्रभु देवा के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर देगी। इसके अलावा काजोल दो पत्ती और इब्राहिम अली खान और पृथ्वीसुकुमारन के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की सरजमीन भी शामिल है। तो वहीं प्रभु देवा थलापति विजय की फिल्म The Greatest Off All Time में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story