×

OMG! कैमरे के सामने भिड़ी काजोल और उनकी छोटी बहन तनिषा, बीच में आ गई माँ और तभी…

Kajol Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "ट्रायल" को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं, फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और अब दर्शक इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच काजोल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख अपनी आंखें खुली की खुली रह जायेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2023 8:16 AM GMT
OMG! कैमरे के सामने भिड़ी काजोल और उनकी छोटी बहन तनिषा, बीच में आ गई माँ और तभी…
X
Kajol and sister Tanisha Mukherjee (Photo- Social Media)
Kajol and Tanisha Mukherjee fight: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "ट्रायल" को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं, फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और अब दर्शक इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच काजोल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख अपनी आंखें खुली की खुली रह जायेंगी।

बहन संग काजोल की हुई तीखी बहस

ये तो दुनिया की रीत है कि बहनों में जमकर लड़ाई होती है, लेकिन उनकी बीच प्यार भी बेहद अधिक होता है, वो चाहे नॉर्मल पब्लिक हो या फिर कोई सेलिब्रिटी स्टार। जी हां!! ऐसा ही कुछ नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिल रहा है। यह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का है, जी हां!! इस वीडियो में काजोल और उनकी बहन तनिषा के बीच तीखी बहस होती नजर आ रही है।

मां के सामने ही लड़ बैठी काजोल और तनिषा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरह काजोल खड़ी हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी बहन तनिषा, जबकि दोनों के बीच में उनकी मां भी नजर आ रहीं हैं। वीडियो में काजोल और उनकी बहन तनिषा मुखर्जी के बीच किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं होती नजर आ रही है। काजोल जहां तनीषा को फटकार लगाकर वहां से चली जाती हैं, वहीं तनीषा भी अपनी बहन काजोल को एक दो बात सुना ही देती हैं, जिसके बाद उनकी मां भी दोनों को डांट लगाते नजर आ रहीं हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटजेंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

काजोल और तनीषा मुखर्जी का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, और नेटीजेंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। वहीं कुछ तो इस वीडियो को नॉर्मल ही कह रहें हैं, क्योंकि सभी भाई बहनों के बीच बहस होती ही है।

जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकीं हैं तनीषा मुखर्जी

बताते चलें कि तनीषा मुखर्जी भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं, हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में काजोल जितनी सफलता नहीं मिल पाई। फिलहाल अब वह पर्दे से दूर भी जा चुकीं हैं। तनीषा मुखर्जी 44 साल की हैं और अबतक वह सिंगल ही हैं उन्होंने अबतक शादी नहीं की है।

काजोल वर्कफ्रंट

अभिनेत्री काजोल अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। इन दिनों वह अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म "द लस्ट स्टोरीज 2" हाल ही रिलीज हुई है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं साथ ही उनकी एक और फिल्म "ट्रायल" भी रिलीज होने के लिए तैयार है, ये फिल्म 14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story