×

Tanuja Health Update: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं काजोल की मां, जानिए कैसी है तबीयत

Tanuja Health Update: तनुजा के हेल्थ को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के बारे में हम आपको जानकारी दें तो वह पूरी तरह ठीक हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 10:02 AM GMT
Tanuja Health Update
X

Tanuja Health Update (Photo- Social Media)

Tanuja Health Update: दिग्गज अभिनेत्री तनुजा को लेकर पिछले दिनों बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थीं, जिसके बाद से फैंस लगातार उनके लिए दुआएं कर रहे थे। वहीं अब तनुजा के हेल्थ को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के बारे में हम आपको जानकारी दें तो वह पूरी तरह ठीक हैं। जी हां! अभिनेत्री काजोल की मां अब बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें हॉस्पिटल से भी छुट्टी मिल गई है।

ICU में एडमिट थीं काजोल की मां

तनुजा मुखर्जी की रविवार की शाम अचानक तबियत खराब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें तुरंत ही मुंबई के जूहू स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। 80 साल की तनुजा आईसीयू में एडमिट थीं, और डॉक्टरों द्वारा उनपर लगातार निगरानी रखी गई थीं, हालांकि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और सोमवार की शाम को उन्हें हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज कर दिया गया।


तनुजा किस वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं, इसका खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तनुजा बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट थीं। फिलहाल अब उनके ठीक होने की खबर सुन, फैंस राहत की सांस ले रहें हैं और उन्हें अपना प्यार दे रहें हैं।


शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं तनुजा मुखर्जी

अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी हिंदी सिनेमा की दुनिया की एक मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी हुई है। जानकारी के लिए बता दें कि तनुजा ने 1950 में फिल्म "हमारी बेटी" से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, लेकिन इस फिल्म में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं थीं। फिर 1961 में वह "हमारी याद आएगी" फिल्म में दिखाई दीं थीं। इस फिल्म के बाद तनुजा ने कई शानदार फिल्मों में काम किया, वह हिंदी के साथ ही बंगाली इंडस्ट्री में भी काम कर चुकीं हैं। बंगाली इंडस्ट्री में भी वह काफी मशहूर हैं। तनुजा की शानदार अदाकारी की आज भी दर्शक तारीफ करते हैं। तनुजा ने निर्देशक शोमू मखुर्जी से शादी की थी, जिससे उनकी दो बेटियां हैं, काजोल और तनीषा। काजोल और तनीषा दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेहद ही पॉपुलर चेहरा हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story