×

Kakuda Movie: सोनाक्षी सिंहा और रितेश देशमुख की काकुडा मूंज्या से भी ज्यादा डरावनी

Kakuda Release Date : सोनाक्षी सिंहा और रितेश देशमुख ओटीटी पर लेकर आ रहे हैं, एक हॉरर कॉमेडी फिल्म, जिसका नाम है Kakuda , चलिए जानते हैं इसके बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 Jun 2024 8:15 AM GMT
Sonakshi Sinha Ritesh Deshmukh Kakuda Movie Release Date Story
X

Kakuda Release Date  

Kakuda Release Date: इस समय बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी फिल्मों की जैसे सीरीज चली हो। हर महीने एक ना एक हॉरर कॉमेडी फिल्म दर्शकों को देखने को मिल रही है। और सबसे बड़ी बात तो ये है कि फिल्में दर्शकों को पसंद भी काफी आ रही हैं। कम बजट में बनी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हैं। इसका ताजा उदाहरण हैं Munjya जो कि सिनेमाघरों में जून के पहले हफ्ते रिलीज हुई थी। लेकिन कमाई के मामले में आज भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। और हर दिन करोड़ो का कलेक्शन कर 100 करोड़ के कल्ब में भी शामिल हो चुकी है। यही वजह है कि ज्यादातर मेकर्स अब हॉरर कॉमेडी की तरफ ध्यान दे रहे हैं। अब इसी लिस्ट में रितेश देशमुख और सोनाक्षी सिंहा की फिल्म Kakuda भी शामिल होने जा रही है। जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। चलिए जानते हैं Kakuda फिल्म के बारे में

रितेश देखमुख सोनाक्षी सिंहा फिल्म काकुडा रिलीज डेट (Kakuda Ott Release Date In Hindi)-

सोनाक्षी सिंहा और रितेश देशमुख की फिल्म काकुडा (Kakuda Movie) जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है सिनेमाघरों कि जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस महीने बैक टू बैक रितेश देशमुख की दो फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं। जिनमें से एक काकुडा है। Kakuda ZEE5 पर जुलाई के दूसरे हफ्ते यानि 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी।

काकुडा फिल्म की कहानी क्या है (Kakuda Movie Story In Hindi)-

काकुड़ा फिल्म (Kakuda Movie Story) की कहानी के बारे में बात करें तो 'ककुड़ा' में सोनाक्षी सिन्हा इंदिरा का किरदार निभा रही हैं। तो वहीं रितेश देशमुख एक शिकारी का किरदार निभा रहे हैं। जो भूतों के बारे में खोजबीन करता है। इंदिरा एक निडर लड़की है। जिसको भूत-प्रेत वाली कहानियों पर विश्वास नहीं है। लेकिन उसकी जिंदगी में एक ऐसी घटना होती है। जो भूत-प्रेतो पर विश्वास करने लगती है। काकुडा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतोडी गाँव में है। काकुडा एक शापित गाँव है। जहाँ पर Kakuda का शिकार मर्द होते हैं। ऐसा कहा जाता है कि यहाँ पर हर घर में दो दरवाजें देखने को मिलते हैं। जो कि एक सामान्य आकार का दूसरा उससे छोटा है। फिल्म की कहानी एक असामान्य अनुष्ठान के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है।

मंगलवार को शाम 7.15 बजे अनुष्ठान किया जाता है। जो घर के छोटे दरवाजों को खोलने की मांग करती है। यदि ऐसा नहीं होता है तो उस घर के मर्द को अपना शिकार बनाती है। Kakuda कौन हैं, क्या है Kakuda का श्राप और क्यों बनाती हैं वो मर्दो को अपना शिकार इन सब सवालों का जवाब आपको 12 जुलाई 2024 को मिल जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story