इस हसीना को डेट कर रहें Prabhas, मिल गया हिंट

Prabhas Girlfriend: प्रभास का नाम बॉलीवुड की एक हसीना के साथ जोड़ा जा रहा है, वह हसीना कोई और नहीं, बल्कि दिशा पाटनी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2024 6:13 AM GMT
Prabhas Girlfriend
X

Prabhas Girlfriend (Photo- Social Media)

Prabhas Girlfriend: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों हर किसी के दिल पर राज कर रहें हैं, जी हां! दरअसल जब से उनकी फिल्म "कल्कि 2898 AD" बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, तभी से वह चर्चा का विषय बनें हुए हैं। जहां एक तरफ प्रभास की फिल्म दुनिया भर में धमाल मचाए हुए है, वहीं अब प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियां बटोरने लग गए हैं, इन दिनों प्रभास का नाम बॉलीवुड की एक हसीना के साथ जोड़ा जा रहा है, वह हसीना कोई और नहीं, बल्कि दिशा पाटनी हैं।

क्या दिशा पाटनी को डेट कर रहें प्रभास (Prabhas Dating Disha Patani)

साउथ सुपरस्टार प्रभास का नाम अब तक कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है, वहीं अब फिर एक अभिनेत्री के साथ उनका नाम जुड़ता नजर आ रहा है, जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में खबरे फैल गईं हैं कि प्रभास बॉलीवुड की हॉट दिवा दिशा पाटनी को डेट कर रहें हैं, बता दें कि दिशा और प्रभास "कल्कि 2898 AD" फिल्म में एक साथ नजर आ रहें हैं।


इस वजह से प्रभास और दिशा की डेटिंग की उड़ी अफवाहें (South Superstar Prabhas Girlfriend)

अब सवाल ये उठता है कि ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से मनोरंजन की दुनिया में खबरें फैल गईं कि प्रभास और दिशा के बीच कुछ तो चल रहा है, दरअसल दिशा पाटनी का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें उनके हाथ में बना एक टैटू लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। दिशा के हाथ में बने टैटू में अंग्रेजी का अल्फाबेट P और D लिखा हुआ है, साथ में छोटे-छोटे स्टार भी बनें हुए हैं। दिशा पाटनी के हाथ में बनें इस टैटू को देख ही हल्ला मच गई है कि प्रभास और दिशा एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। यूजर्स दिशा पाटनी के टैटू P और D का मतलब प्रभास और दिशा बता रहें हैं। हालांकि अब तक इन दोनों की ओर से इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, ऐसे में अभी दिशा के नए टैटू के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

बॉक्स ऑफिस पद जबरदस्त कमाई कर रही है कल्कि (Kalki Box office Collection)

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म "कल्कि 2898 एडी" बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है, फिल्म की खूब तारीफ की जा रही है, एक्टर्स, दर्शक और फिल्म क्रिटिक हर कोई फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 635 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म के बजट के बारे में बताएं तो इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने लगभग 600 करोड़ रुपए खर्च किए थे। नाग अश्विन फिल्म के निर्देशक हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story