×

Kalki 2898 AD Cameo: मृणाल ठाकुर से लेकर राजामौली तक कल्कि फिल्म में है इन स्टार्स का कैमियो

Kalki 2898 AD Cameo: फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है, जी हां! दरअसल इस फिल्म में 5 एक्टर कैमियो करते नजर आ रहें हैं, आइए बताते हैं कि वे 5 एक्टर कौन से हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jun 2024 5:29 PM GMT
Kalki 2898 AD Cameo
X

Kalki 2898 AD Cameo (Photo- Social Media)

Kalki 2898 AD Cameos: पैन इंडिया फिल्म "कल्कि 2898 एडी" 27 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म को बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। पूरे सोशल मीडिया पर ही "कल्कि" फिल्म की तारीफें की जा रहीं हैं, जो भी फिल्म देख रहा है, वही निर्देशक से लेकर फिल्म के एक्टर्स सबका दीवाना बन जा रहा है, तमाम दर्शकों का यही कहना है कि ये फिल्म कमाई के मामले में अब तक की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। वहीं इसी बीच फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है, जी हां! दरअसल इस फिल्म में 5 एक्टर कैमियो करते नजर आ रहें हैं, आइए बताते हैं कि वे 5 एक्टर कौन से हैं।

"Kalki 2898 AD" में इन एक्टर्स का है कैमियो (Stars Cameos In Kalki 2898 AD)

साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म "कल्कि 2898 एडी" का जबरदस्त क्रेज दर्शकों के बीच बना हुआ है, दर्शक फिल्म देखने के बाद जिस तरह का रिव्यू दे रहें हैं, उसे देख यकीनन फिल्म की पूरी कास्ट बेहद खुश होगी, क्योंकि फिल्म को लेकर की गई इतनी मेहनत आखिरकार सफल हो गई। दर्शकों का तो यह भी कहना है कि उन्हें फिल्म से जितनी एक्सपेक्टेशन थी, फिल्म उनकी उम्मीदों से कई अधिक शानदार है। वहीं अब यह भी खुलासा हो गया है कि इस फिल्म में 5 एक्टर कैमियो करते भी नजर आ रहें हैं।


1. मृणाल ठाकुर

"कल्कि 2898 एडी" में जिन एक्टर्स ने कैमियो किया है, उसमें सबसे पहला नाम अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का आता है। मृणाल ठाकुर ने भी इस फिल्म में बेहद ही खास किरदार निभाया है, उनके किरदार का नाम दिव्या है।

2. राजामौली

एस एस राजामौली फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं, लेकिन "कल्कि 2898 एडी" में वह कैमियो करते दिख रहें हैं। उनकी फिल्म से कुछ फोटोज भी लीक ही गईं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

3. दुलकर सलमान

साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान भी फिल्म में कैमियो करते दिख रहें हैं, दुलकर सलमान के किरदार को दर्शक बेहद प्यार दे रहें हैं। बता दें कि दुलकर प्रभास के गार्जियन के रोल में दिखाई दे रहें हैं।

4. विजय देवरकोंडा

साउथ का एक और सुपरस्टार भी फिल्म "कल्कि 2898 एडी" में कैमियो करते नजर आ रहा है, वह अभिनेता कोई और नहीं, बल्कि विजय देवरकोंडा हैं। विजय देवरकोंडा फिल्म में अर्जुन का किरदार निभा रहें हैं।

5. राम गोपाल वर्मा

अभिनेता राम गोपाल वर्मा भी फिल्म "कल्कि 2898 एडी" में स्पेशल रोल निभाते नजर आ रहें हैं, फिल्म से उनका लुक भी लीक हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story