×

Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर बड़ा अपडेट, पढ़ें जरूर

Kalki 2898 AD Update: "कल्कि 2898 AD" एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है। जहां एक तरफ दर्शक फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं, वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक ऐसा दिलचस्प अपडेट सामने आया है|

Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 7:51 AM GMT (Updated on: 18 April 2024 5:41 AM GMT)
Kalki 2898 AD Update
X

Kalki 2898 AD Update (Photo- Social Media)

Kalki 2898 AD Update: साउथ सुपरस्टार प्रभास ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म "सालार" को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी। फिल्म की सफलता के बाद, अब प्रभास अपनी आने वाली फिल्म "कल्कि 2898 AD" की वजह से चर्चा में आ गए हैं। "कल्कि 2898 AD" एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है। जहां एक तरफ दर्शक फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं, वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक ऐसा दिलचस्प अपडेट सामने आया है, जिसे सुनने के बाद तो दर्शकों का उत्साह चार गुना बढ़ने वाला है, जी हां! तो फिर चलिए बताते हैं।

कल्कि 2898 AD को लेकर बड़ा अपडेट

नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म "कल्कि 2898 AD" में प्रभास के साथ ही दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे कलाकार नजर आएंगे। जहां इस फिल्म में पहले से ही इतने बेहतरीन एक्टर्स मौजूद हैं, वहीं अब कुछ और शानदार एक्टर्स के जुड़ने की खबर सामने आ रही है। हालांकि जिन स्टार्स के फिल्म से जुड़ने की खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक वे फिल्म में सिर्फ कैमियो करते ही दिखाई देंगे।


अब यदि आपको उन स्टार्स का नाम बताएं तो दरअसल साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, जूनियर एनटीआर और नानी फिल्म "कल्कि 2898 AD" में कैमियो करते दिखाई देंगे। हालांकि मेकर्स द्वारा अब तक इन सुपरस्टार्स के नामों पर मुहर नहीं लगाई गई है, लेकिन इनके फिल्म की टीम में शामिल होने की अफवाहों का बाजार गर्म है। विजय देवरकोंडा, जूनियर एनटीआर और नानी के "कल्कि 2898 AD" में शामिल होने की खबर सुन ऑडियंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।


प्रभास का फर्स्ट लुक आ चुका है सामने

मच अवेटेड फिल्म "कल्कि 2898 AD" से प्रभास का फर्स्ट लुक रिवील किया जा चुका है। प्रभास के फर्स्ट लुक को दर्शकों से बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। वहीं प्रभास से पहले, मेकर्स ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक जारी किया था, अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक की भी खूब सराहना हुई थी। जानकारी के लिए बताते चलें कि, नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ये फिल्म लगभग 600 करोड़ के बजट में बनाई गई है, जो दो भागों में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट इसी साल 9 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story