TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bujji And Bhairava Review: जानिए कैसी है प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD की एनिमेटेड सीरीज

Kalki 2898 AD Bujji And Bhairava Animated Series Review: प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD की एनिमेटेड सीरीज Bujji And Bhairava Prime Video पर रिलीज हो चुकी है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 31 May 2024 5:47 AM GMT
Kalki 2898 AD Bujji And Bhairava Animated Series Review
X

Kalki 2898 AD Bujji And Bhairava Animated Series Review

Kalki 2898 AD Bujji And Bhairava Animated Series Review: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD जो कि 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में होगी। लेकिन उससे पहले कल्कि 2898 एडी का एनिमेटेड वर्जन Bujji And Bhairava आज Prime Video पर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें Kalki 2898 AD में प्रभास के किरदार भैरवा के बेस्ट फ्रेंड Bujji और Bhairava की कहानी को दिखाया गया है। तो चलिए जानते हैं कि कैसी हैं Bujji And Bhairava Animated Series

कल्कि 2898 एडी बुज्जी एंड भैरवा एनिमेटेड सीरीज रिव्यू (Kalki 2898 AD Bujji And Bhairava Animated Series Review In Hindi)-

प्रभास की इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म Kalki 2898 AD जोकि पहले 9 मई 2024 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को बढ़ाकर 27 जून 2024 कर दिया है। प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD के निर्माताओं ने प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट प्लान किया है। जिसमें दो-एपिसोड की एनिमेटेड सीरीज जो अब विशेष रूप से Amazon Prime Video पर स्ट्रीम हो रही हैं। एक आकर्षक टीजर और एक रोमांचक ट्रेलर के बाद सीरीज ने चर्चा पैदा कर दी है और आगामी फिल्म के लिए दर्शकों की उम्मीदे और भी ज्यादा बढ़ गई हैं।

बता दे कि Bujji And Bhairava Animated Series लगभग 14 मिनट लंबे प्रत्येक एपिसोड ने अपनी विषय-वस्तु और एनीमेशन से सभी को प्रभावित किया है। B&B: Bujji And Bhairava नामक यह श्रृंखला मुख्य फिल्म की प्रस्तावना के रूप में काम करती है। जो फिल्म की मुख्य विषय-वस्तु की तरफ ले जाने वाली कहानी को स्थापित करती है। तो वहीं फिल्म के प्रीमियर से पहले बाकी एपिसोड के रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

बता दे कि Kalki 2898 AD फिल्म की रिलीज के बाद Bujji And Bhairava Animated Series के बाद शेष एपिसोड जारी करने की योजना बना रही है। जो 27 जून 2024 के बाद होने वाली है। तेलुगु, अंग्रेजी, हिंदी और स्पेनिश में उपलब्ध, एनिमेटेड सीरीज ने Kalki 2898 AD के लिए उम्मीदे बढ़ा दी है।

दूसरी तरफ, Bujji And Bhairava Animated Series आने वाले महीनों में प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए प्रमोशन का हिस्सा है। देखने के लायक होगा कि निर्देशक नाग अश्विन Kalki 2898 AD के लिए क्या नया लेकर आए हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story