×

Kamal Hasan : जबरदस्त फिल्म का निर्माण करने वाले हैं कमल हासन, सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी जानकारी

कमल हसन सोनी पिक्चर्स के सहयोग से अभिनेता शिवकार्तिकेयन की आगामी फिल्म का निर्माण करने की तैयारी कर रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 16 Jan 2022 9:19 AM GMT
Kamal Hasan : जबरदस्त फिल्म का निर्माण करने वाले हैं कमल हासन, सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी जानकारी
X

Kamal Haasan : दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक अभिनेता कमल हाासन (Kamal Haasan) दर्शकों के लिए एक जबरदस्त फिल्म का निर्माण करने की तैयारी कर रहे हैं। कमल हासन सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अभिनेता शिव कार्तिकेयन (Shiv Kartikeyan) को कास्ट किया गया है। इस अनटाइटल्ड फ्लिक का निर्देशन 'रंगून' (Rangoon) फेम राजकुमार पेरियासामी (Rajkumar Periyasami) करने वाले हैं। निर्माताओं ने अपने सहयोग की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया। फिल्म की घोषणा कमल हासन द्वारा आयोजित बिग बॉस तमिल सीजन 5 में भी की जाएगी।

कमल हसन करेंगे शिवकार्तिकेयन की अपकमिंग फिल्म का निर्माण

कमल हासन इन दिनों बिग बॉस तमिल सीजन 5 की शूटिंग कर रहे हैं। शो का ग्रैंड फिनाले आज 16 जनवरी शाम 6.30 बजे से विजय टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। कथित तौर पर यह शो पांच घंटे तक ऑन एयर होगा। 15 जनवरी को कमल हसन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने अपनी आगामी परियोजना की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनके ट्वीट में लिखा था, "हम अपने अगले प्रोडक्शन के लिए सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। शिव कार्तिकेयन और निर्देशक राजकुमार पेरियासामी का बोर्ड पर स्वागत है! हैशटैग कमल हासन, हैशटैग वेलकम शिवकार्तिकेयन।"

कमल हासन ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की

फिल्म की कहानी से कमल हासन स्वयं बहुत प्रभावित हैं। इसलिए वो दर्शकों के सामने इस कहानी को लाना चाहते हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए कमल हासन ने कहा, "एक अच्छी कहानी में जीवन को प्रभावित करने की शक्ति होती है , और यह कहानी दर्शकों को कई तरह से आगे बढ़ाएगी, उत्थान और प्रेरित करेगी। मुझे सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, अभिनेता शिवकार्तिकेयन के साथ काम करने पर बहुत गर्व है। निर्देशक राजकुमार पेरियासामी इस सम्मोहक कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं।"

निर्देशक राजकुमार पेरियासामी ने फिल्म के बारे में बात की

निर्देशक राजकुमार पेरियासामी ने कहा, "यह फिल्म बनाना और इस विशेष कहानी को बताना एक परम सम्मान की बात है। मैं बचपन से ही कमल हासन सर का उत्साही प्रशंसक रहा हूं। फिल्म के नायक शिवकार्तिकेयन मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं। इसलिए यह प्रोजेक्ट मेरे दिल को पहले से ही विशेष रूप से प्रिय है। इसके अलावा मैं दो विशालकाय पावरहाउस, आरकेएफआई, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। " राजकुमार पेरियासामी इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए उत्साहित हैं और वो चाहते हैं कि फिल्म का निर्माण जल्द से जल्द शुरु हो।

शिवकार्तिकेयन ने फिल्म के कहानी की तारीफ की

शिवकार्तिकेयन ने कहा, "यह मेरे लिए कई भावनाओं से भरा प्रोजेक्ट है। कमल हासन सर भारतीय सिनेमा के एक मास्टर शिल्पकार हैं। वास्तव में, वो हमारे बीच रहने वाले एक अंतरराष्ट्रीय आइकन हैं। एक ऐसी परियोजना पर काम करने के लिए जिसमें ये प्रतिष्ठित निर्माता हैं, अपने आप में मेरे लिए एक बहुत अच्छा एहसास है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फिर से एक वैश्विक ब्रांड है, जिसके नाम के साथ उनका भारी सफलता का टैग जुड़ा हुआ है। मैं उनके साथ काम करके बहुत खुश हूं। यह सब संभव हो पाया केवल मेरे दोस्त निर्देशक राजकुमार पेरियासामी और उनकी पटकथा के कारण। मेरा दृढ़ विश्वास है कि ये परियोजना मेरे करियर की एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म होगी। मैं व्यक्तिगत रूप से इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं और शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। "

Priya Singh

Priya Singh

Next Story