×

Kamal Hasan Health Update: कमल हसन को दो दिन में मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, तेज़ बुखार और बेचैनी कर रहे थे महसूस

Kamal Hasan Health Update: कमल हसन को स्वास्थ सम्बन्धी परेशानी के चलते चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कमल हसन ने बेचैनी महसूस की और उन्हें हल्का बुखार हो गया था।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Nov 2022 2:48 PM GMT
Kamal Hasan Health Update
X

Kamal Hasan Health Update (Image Credit-Social Media)

Kamal Hasan Health Update: कमल हसन को स्वास्थ सम्बन्धी परेशानी के चलते चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाँकि, रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कमल हासन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर, उन्हें तेज़ बुखार की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कार्य गया था और फिलहाल उन्हें इसके लिए उचित उपचार भी दिया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। एक्टर को एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। हाल ही में उन्होंने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं।

कमल हसन वर्तमान में बिग बॉस तमिल सीज़न 6 को होस्ट कर रहे हैं। एक्टर पिछले छह सीज़न से शो को होस्ट कर रहे हैं और ये शो काफी हिट रहा है।

23 नवंबर को, कमल हसन ने बेचैनी महसूस की और उन्हें हल्का बुखार हो गया। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और उन्हें ठीक होने के लिए कुछ दिनों के लिए आराम करने का सुझाव दिया। डॉक्टर ने बताया कि कमल हसन को एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

Kamal Hasan Health Update (Image Credit-Social Media)

कमल हसन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीज़न 6 की शूटिंग कर रहे हैं। साथ ही इंडियन 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद वो केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story