×

कमल हसन की एक्शन से भरपूर फिल्म विक्रम का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस में दिखा उत्साह

Kamal Hasan Film Vikaram: कमल हसन की मच अवेटेड फिल्म विक्रम का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म का हिंदी ट्रेलर है जिसका कमल हसन के फंस को बेसब्री से इंतज़ार था।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 May 2022 1:09 PM GMT
Vikaram Hindi Trailer Released
X

Vikaram Hindi Trailer Released (Image Credit-Social Media)

Kamal Hasan Film Vikaram Trailer Released: कमल हसन (Kamal Hasal) की मच अवेटेड फिल्म विक्रम का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म का हिंदी ट्रेलर है जिसका कमल हसन के फंस को बेसब्री से इंतज़ार था। फिल्म में कमल के अलावा विजय सेथुपथी (Vijay Sethupathi) और फहाद (Faभी हैं। ट्रेलर में तीनों काफी धांसू नज़र आ रहे हैं।

कमल हसन काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आ रहे हैं। उनकी ये फिल्म 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। ट्रेलर में विजय सेथुपथी का खूंखार अंदाज़ देखने को मिला है। साउथ के सुपर स्टार कमल हसन की हिंदी ऑडियंस में भी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतज़ार था। आपको बता दें कमल हसन स्टारर विक्रम हिटलिस्ट 3 जून को रिलीज होने जा रही जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर काफी दमदार है फिल्म में कमल हसन के अलावा विजय सेथुपथी और फहाद फाजिल की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी ।

जहाँ बॉलीवुड में साउथ फिल्म का दबदबा धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है वहीँ एक और फिल्म हिंदी ऑडियंस के बीच तहलका मचाने आ रही है। फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। तीनो की तिगड़ी जब भी साथ आती है तो छाह जाती है। इस बार भी तीनों ऐसा ही कुछ धमाल दिखने को तैयार हैं। ट्रेलर में बैकग्राउंड स्कोर एक्शन और फाइट सीक्वेंस में जान फूंकता है।

कमल हसन को ट्रेलर में देख कर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं। लोगों का कहना है जब तीन लेजेंड साथ आएंगे तो क्या धमाल मचना तय है। साथ ही कमल हसन का ये बेहतरीन अंदाज देख फैंस उनके मुरीद हो गए हैं। कमल हसन की एक्टिंग आज भी फैंस के दिलों में जादू करने में कामयाब है।

ट्रेलर को देख कर लोग कमल हसन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को तीन भाषाओँ में रिलीज़ होगी। साथ ही इस फिल्म को पैन इंडिया में काफी बड़े स्तर पर प्रमोट किया जा रहा है। साथ ही ये फिल्म कमल हसन के हिंदी ऑडियंस में मौजूद फैंस के लिए काफी बड़ी खुशखबरी है।

फिल्म विक्रम का तमिल ट्रेलर 15 मई को रिलीज़ हुआ था। यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 26 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं फिल्म विक्रम को लेकर ये भी कहा जा रहा कि ये मूवी केजीएफ 2, RRR और पुष्पा की तरह साउथ से एक और बड़ी हिट साबित हो सकती है। तो लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story