×

Vikram Review: कमल हसन की फिल्म 'विक्रम' का पहला रिव्यू आया सामने, क्लाइमेक्स है फिल्म की यूएसपी

Vikram Review:कमल हसन की फिल्म 'विक्रम' का उनके फैंन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । फिल्म को रिलीज़ होने में अब सिर्फ एक दिन बचा है लेकिन इस फिल्म की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Jun 2022 12:35 PM GMT
Film Vikram Review
X

Film Vikram Review (Image Credit-Social Media)

Film Vikram Review: कमल हसन (Kamal Hasan) की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) का उनके फैंन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । फिल्म को रिलीज़ होने में अब सिर्फ एक दिन बचा है लेकिन इस फिल्म की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। जिसने रिलीज़ से पहले ही 200 करोड़ रुपये का अकड़ा पार कर दिया है साथ ही फिल्म का पहला रिव्यु भी सामने आ चुका है। फिलहाल फिल्म अपने पहले सप्ताह में हाउसफुल रहने वाली है।

फिल्म विक्रम को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया है। फिल्म में कमल हसन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं।ये फिल्म 3 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन विदेशों कुछ जगहों पर ये फिल्म आज यानि 2 जून को रिलीज़ हो गयी है। ऐसे में ओवरसीज से फिल्म से जुडी जानकारी और समीक्षा सामने आ रही है।

फिल्म की ओवरसीज समीक्षा के आधार पर ये कहा जा सकता है कि फिल्म 'विक्रम' एक सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर है। और समीक्षक के अनुसार फिल्म की कहानी शुरू से अंत तक काफी दिलचस्प और रोमांचकारी है। साथ ही क्लाइमेक्स फिल्म की यूएसपी है।

समीक्षा में ये भी कहा गया है कि फिल्म 'विक्रम' कॉलीवुड में बनी अब तक की सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर में से एक है। ये एक ज़बरदस्त एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसकी कहानी कमाल की है। साथ ही अगर बात की जाये कि कमल हसन, विजय सेतुपति और फहद के अभिनय की तो तीनो की परफॉर्मेंस बेहतरीन है। फिल्म का क्लाइमेक्स ही फिल्म की जान है।


Film Vikram Review (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि कमल हसन के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, फिल्म 'विक्रम' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर का है। फिल्म में सूर्या, नारायण, अर्जुन दास, कालिदास जयराम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म विक्रम का ट्रेलर बीते कल यानी 1 जून को 08:10 बजे दुबई के भुर्ज खलीफा में दिखाया गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story