×

KRK ने अजय देवगन से पूछा- अगर मैं गलत हूं तो मेरे साथ फ़िल्में क्यों बनाई

aman
By aman
Published on: 2 Sep 2016 4:21 PM GMT
KRK ने अजय देवगन से पूछा- अगर मैं गलत हूं तो मेरे साथ फ़िल्में क्यों बनाई
X

मुंबई: अजय देवगन ने ये आरोप लगाया था कि करण जौहर और कमाल राशिद खान (केआरके) मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। वे दोनों मिलकर इनकी फिल्म 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने की फिराक में हैं। अजय देवगन ने एक प्रेस रिलीज में करण जौहर पर आरोप लगाया कि उन्होंने केआरके को फिल्म शिवाय के दुष्प्रचार के लिए पैसे दिए हैं।

इसके बाद बॉलीवुड में तहलका मच गया। इस विवाद के लगातार बढ़ने के बाद कमाल राशिद खान ने शुक्रवार शाम एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बातों को सामने रखा।

कुमार मंगत को बताया पुराना दोस्त

केआरके ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, शिवाय के प्रोड्यूसर कुमार मंगत और मैंने दो फिल्में साथ में प्रोड्यूस की है, 'आत्मा' और 'अलोन'। पिछले कई सालों से हमारी अच्छी दोस्ती है। हम फोन पर कई दफा बात करते रहते हैं। 3 करोड़ का चेक दिखाते हुए उन्होंने कहा, अब तक ये भी बकाया है।

ये भी पढ़ें ...अजय देवगन ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- ‘शिवाय’ के दुष्प्रचार के लिए कर रहे साजिश

अजय का रिश्ता सिर्फ पैसों से

इसके बाद केआरके ने अजय देवगन पर बोलते हुए कहा, उन्होंने एक आॅफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। जिसे केआरके ने पढ़कर सुनाया। इसके बाद उन्होंने कहा, अजय जो कह रहे है उस पर ये कहूंगा कि अगर वो सही हैं तो मेरे साथ दो फिल्में क्यों बनाई। 'एक्शन जैक्सन' के डायरेक्टर भी नुकसान में हैं। केआरके ने अजय देवगन पर कहा कि इंडस्ट्री से उनका रिश्ता सिर्फ पैसों को लेकर है उनका कोई इमोशनल अटैंचमेंट नहीं है।

टालने के लिए कही थी 25 लाख वाली बात

केआरके ने याद दिलाते हुए कहा कि अजय देवगन ने यशराज फिल्म्स पर भी केस किया था। बाद में हार गए थे। वो डायरेक्ट करण जौहर को निशाना नहीं बना रहे बल्कि मेरे कंधे पर बंदूक रखकर गोली चला रहे हैं। कुमार मंगत ने मुझ पर ऐतराज जताया कि मैंने शिवाय को हिम्मतवाला-2 क्यों कहा? उन्होंने मुझसे कहा कि मैं करण जौहर को क्यों फेवर कर रहा हूं। मुझसे कुमार मंगत ने कहा कि मैंने करण जौहर को गोद ले लिया है। तो मैंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि 'मैंने 25 लाख रुपए लिए हैं। उन्हें टालने के लिए ये बात कही थी।

ये भी पढ़ें ...एक्शन और इमोशन का संगम है अकीरा, फिर दिखा सोनाक्षी का दबंग अवतार

हम प्रमोशन करते हैं, रिव्यू नहीं करते

मैंने कहा, मुझे कुमार मंगत के पैसे नहीं चाहिए। हम प्रमोशन करते हैं पैसे लेकर रिव्यू नहीं करते। मैं मुफ्त में प्रमोशन नहीं करता। 'बाॅम्बे वेलवेट' के वक्त मैंने ट्वीट किया था कि करण ने मुझे 25 लाख रुपए दिए थे। उस समय भी मैं मजाक कर रहा था।

इस दौरान केआरके ने मजाकिए लहजे में कहा, 'करण जौहर जी अब दुनिया कह रही है कि आपने मुझे पैसे दे रहे हैं, तो अब दे ही दो।'

सबके लिए कहा 'अच्छा'

'शिवाय' पर बोलते हुए केआरके ने कहा जब इसका ट्रेलर आया, तो मैंने कहा था कि अच्छा है। 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर आया, मुझे वो भी अच्छा लगा तब मैंने कहा वेरी गुड। अनुराग कश्यप ने अपने फिल्म के बारे में इतनी नकारात्मक बातें फैलाईं थी कि देखो क्या हुआ। मैने कुमार मंंगत से कहा कि आपने अपनी फिल्म को लेकर इतनी नकारात्मक बातें फैलाई कि फ्लाॅप होगी।

ये भी पढ़ें ...PHOTOS: 6 महीने बाद सामने आई डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा और गुडइनफ की शादी की तस्वीरें

मंगत ने कहा था मेरी फिल्म को प्रमोट करना

अजय देवगन का बहुत-बहुत शुक्रिया कि वो मुझसे डरते हैं कि मेरे कहने से फिल्म फ्लाॅप होगी। मुझे कुमार मंगत ने कहा कि जरा शिवाय को प्रमोट करना और करण की फिल्म के बारे में कुछ भी बोल देना। फिल्म एक्सन जैक्सन बकवास थी और मुझसे कहा गया कि फिल्म का रिव्यू अच्छा देना। फिर भी मैंने खराब दिया।

सन आॅफ सरदार और यशराज की फिल्म एक साथ रिलीज हुई थी, तब उन्होंने बहुत पैंतरे अपनाए थे।

ये भी पढ़ें ...नवंबर में इस तारीख को सलमान खान करेंगे शादी, जानें दुल्हन लूलिया होंगी या?

अजय देवगन डिस्टर्ब है

केआरके ने कहा, मैंं बस इतना कहना चाहता हूंं कि करण ने कभी मुझे नहीं कहा कि शिवाय को डिप्रमोट करो और पैसे दिए। मैं दोनों फिल्मों को प्रमोट करूंगा, जैसा होगा वो कह दूंगा। मेरे ख्याल में मेरे नाम से लोगों को आसानी से पब्लिसिटी मिल जाती है। इसलिए लोग मेरा सहारा लेते हैं। कुमार मंगत में हिम्मत है तो करण से सीधा मुकाबला करके दिखाए। अजय देवगन डिस्टर्ब है। मुझे बली का बकरा बनाया गया है।

अजय देवगन ने फिर साधा केआरके पर निशाना :-

इसके बाद अजय देवगन ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि सबको पता है कि केआरके ने क्या कहा। केआरके की रिकॉर्डिंग सबके सामने है। पिछले संवाददाता सम्मलेन में उस पर बातें हो चुकी है।

अजय देवगन ने कहा, केआरके ने इतनी बातें किन लेकिन रिकॉर्डिंग में अपनी बात से इंकार नहीं किया। अब वो जो भी बोल रहे हैं, वे बहाने हैं। वो बातें आपने भी सुनी हमने भी सुनी। अब आगे फैसला आप खुद करें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story