×

बॉलीवुड क्वीन Kangana ने कहा Will Smith हैं उनकी तरह, Oscar Award फंक्शन में थप्पड़ जड़ने पर दिया ये नाम

बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विल पर बना एक मीम शेयर किया है।कंगना ने स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने की घटना पर एक अलग तरह की प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बिगड़ा हुआ संघी बताया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 29 March 2022 6:15 PM GMT
Kangana Ranaut and Will Smith
X

Kangana Ranaut and Will Smith(फोटो संभार - सोशल मीडिया)

Oscar Award 2022 :आजकल हर जगह विल स्मिथ (Will Smith) का नाम चर्चा में है। दरअसल उन्होंने कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर चढ़ कर थप्पड़ मार दिया। स्मिथ ने ऐसा अपनी पत्नी जेड का मज़ाक बनाये जाने पर किया। उनकी पत्नी एक ऐसी बीमारी से जूझ रही हैं जिसमे बाल बहुत तेज़ी से गिरने लगते हैं.और इसी पर होस्ट क्रिस रॉक ने उनका मज़ाक उड़ाया जिसके बाद स्मिथ काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने स्टेज पर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

इसी घटना के चलते बॉलीवुड की क्वीन (Bollywood Queen Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विल पर बना एक मीम शेयर किया है। जो विल की भारत यात्रा की चार तस्वीरों का कोलाज है। पहले मीम में विल गंगा किनारे आरती करते दिख रहे हैं, जिस पर लिखा है- पूजा भी करता हूं। दूसरी तस्वीर में विल आंखें मूंदकर हाथ जोड़े हुए पूजा करते दिख रहे हैं। इसके साथ लिखा है- जाप भी करता हूं। तीसरी फोटो में वो आध्यात्मिक गुरु के साथ हैं और चौथी तस्वीर थप्पड़ मारने की है। इसके साथ कंगना ने लिखा- इससे साबित होता है कि विल एक संघी है, वो भी मेरी तरह... बिगड़ा हुआ।कंगना ने स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने की घटना पर एक अलग तरह की प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बिगड़ा हुआ संघी बताया है।



स्मिथ को स्टेज पर चढ़ कर क्रिस रॉक को थप्पड़ मरते देख सभी हैरान रह जाते हैं इसके बाद जब विल को किंग रिचर्ड के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिलता है तो वो काफी भावुक हो जाते हैं और घटना के लिए अफ़सोस भी जताते हैं। इस दौरान उन्होंने क्रिस रॉक के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन अगले दिन विल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए आपा खोने के लिए क्रिस और एकेडमी से माफी मांगी थी।

दरअसल अवार्ड फंक्शन के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) जोक सुनाते हुए होस्टिंग कर रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने विल स्मिथ की पत्नी की बाल्डनेस को लेकर जोक किया। पहले तो विल यह सुनकर मुस्कुराते रहे। फिर अचानक मंच पर गये और क्रिस को थप्पड़ मार दिया। इस घटना से क्रिस के साथ वहां मौजूद ऑडिएंस और दुनियाभर के दर्शक हैरान रह जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story