×

Kangana Ranaut: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने देखी कंगना रनौत की 'तेजस', एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी; बोली ये बात

Kangana Ranaut Film Tejas: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में लखनऊ पहुंचीं, जहां उन्होंने यूपी के सीएम आदित्य नाथ योगी समेत कुछ अन्य नेताओं के साथ अपनी फिल्म "तेजस" की स्क्रीनिंग रखी।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Oct 2023 8:43 AM GMT (Updated on: 31 Oct 2023 1:28 PM GMT)
Kangana Ranaut Film Tejas
X

Kangana Ranaut Film Tejas (Photo- Newstrack)

Kangana Ranaut Film Tejas:बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म "तेजस" को लेकर अच्छा-खासा सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। फिल्म इसी महीने की 27 तारीख को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। जिस तरह से कंगना रनौत की इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले लोगों के बीच बज क्रिएट किया था, अगर देखा जाय तो उसका 50 प्रतिशत भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल रही। जी हां!! इतने प्रचार प्रसार के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी है। भले ही फिल्म कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है, लेकिन इसके बावजूद भी कंगना अपनी फिल्म के लिए वाहवाही बटोर रहीं हैं। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कि ये चमत्कार कैसे हुआ।

लखनऊ पहुंचीं कंगना रनौत ने रखी तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में लखनऊ पहुंचीं, जहां उन्होंने यूपी के सीएम आदित्य नाथ योगी समेत कुछ अन्य नेताओं के साथ अपनी फिल्म "तेजस" की स्क्रीनिंग रखी। कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी लखनऊ गईं हुईं हैं। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में "तेजस" की स्क्रीनिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है कि योगी आदित्यनाथ को "तेजस" फिल्म दिखाने के लिए अभिनेत्री बेहद एक्साइटेड हैं।


लोकभवन में हुई फिल्म "तेजस" की स्क्रीनिंग

कंगना रनौत की फिल्म "तेजस" की स्क्रीनिंग लोकभवन में हुई, जहां सीएम आदित्यनाथ योगी समेत उत्‍तराखंड के सीएम पुस्‍कर स‍िंंह धामी और अन्य मंत्रियों ने कंगना रनौत की "तेजस" देखी। कंगना रनौत की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही धीमी शुरुआत की, हालांकि फिर भी अपनी शानदार अदाकारी के लिए कंगना वाहवाही बटोर रहीं हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग डिफेंस मिनिस्टर के लिए भी रखी थी, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी।


"तेजस" बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कंगना रनौत की फिल्म "तेजस" के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन की बात करें तो अब तो शो कैंसल हुए जा रहें हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर भी अपना एक वीडियो शेयर कर लोगों से फिल्म देखने की अपील की, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बहुत ही बुरा हाल है। अब तक कंगना रनौत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 4.25 करोड़ की कमाई ही की है। बताते चलें कि इस फिल्म में कंगना रनौत ने तेजस गिल नामक पायलट का किरदार निभाया है। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने निर्देशित किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story