×

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ट्विटर पर लौटीं, शेयर किया 'इमरजेंसी' का वीडियो..फैंस हुए गदगद

Kangana Ranaut again on Twitter: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ट्विटर पर वापस आ गई हैं। कंगना रनौत अपनी बातों को बेबाकी से पूरी दुनिया के सामने रखने के लिए जानी जाती हैं।

aman
Written By aman
Published on: 24 Jan 2023 12:56 PM GMT (Updated on: 24 Jan 2023 12:56 PM GMT)
kangana ranaut back on twitter
X

kangana ranaut (Social Media)

Kangana Ranaut again on Twitter: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्विटर पर वापस आ गई हैं। कंगना रनौत अपनी बातों को बेबाकी से पूरी दुनिया के सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। अपने दिए बयानों के चलते अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें अपने इन्हीं बयानों के कारण ट्रोलिंग का सामना होना पड़ता है। बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट डेढ़ साल पहले परमानेंटली सस्पेंड (permanently suspended) कर द‍िया गया था।

कंगना रनौत की तरफ से मंगलवार को अचानक ट्विटर पर एक्टिव होने के बाद हंगामा मच गया। कंगना के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट आते ही यह सोशल मीडिया का टॉप ट्रेंड बन गया। कंगना रनौत की वापसी से उनके फैंस जहां बेहद खुश हैं, वहीं अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। कई बड़ी हस्तियों ने उनके इस कदम का खुलकर स्वागत किया। कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट से उनकी आने वाली फिल्‍म 'इमरजेंसी' का एक BTS यानी बीहाइंड द सीन वीड‍ियो शेयर क‍िया गया है।

अकाउंट रिस्टोर से खुश थीं कंगना

लंबे समय बाद अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर फिर चर्चा में आई हैं। दरअसल, पिछले साल अक्टूबर माह में ही कंगना का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना के फैन काफी खुश थे। अभिनेत्री ने भी तब खुशी जाहिर की थी। कंगना रनौत ने भी उम्मीद जाहिर की थी कि वह जल्द ही ट्विटर पर वापसी कर सकती है। हालांकि, समय लगा मगर कंगना ने आखिरकार ट्विटर पर वापसी कर ली।

कंगना के ट्वीट से कई बार हुआ विवाद

आपको बता दें, कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया था कि अगर ट्विटर पर उनका अकाउंट रिस्टोर होता है तो क्या वो इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वापसी करेंगी? लॉकडाउन के दौरान कंगना ट्विटर पर खासी एक्टिव थीं। उनके बयानों की वजह से आए दिन कोई न कोई विवाद खड़ा होता रहता था। इसके कुछ महीनों बाद ही कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। तब उनके अकाउंट सस्पेंड का कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पॉलिसी का उल्लंघन बताया गया था। लेकिन, जब एलन मस्क ने ट्विटर का टेकओवर किया तो फिर ट्विटर पर कंगना की वापसी हो गई।

क्या फिर देखेगी कंगना की बेबाकी?

दरअसल, कंगना अपनी बातों को खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। उनका बेबाकीपन बहुत लोगों को नापसंद है। वहीं, एक बड़ा वर्ग उनकी इसी अदा की कायल है। अब जब कंगना ट्विटर पर वापस आईं हैं तो उनके प्रशंसकों को एक बार फिर बेबाक कंगना का ट्वीट देखने को मिल सकता है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story