×

Kangana Ranaut: राम लला का चेहरा देख मोहित हुईं कंगना रनौत, मूर्तिकार अरुण योगीराज की तारीफ में कही ये बात

Kangana Ranaut: कंगना रनौत राम जी का चेहरा देख अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाईं और अब उन्होंने राम जी की इतनी बेहतरीन मूर्ति बनाने के लिए मूर्तिकार अरुण योगीराज का धन्यवाद किया और साथ ही उनकी खूब तारीफ भी की।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 12:54 PM GMT
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranautv(Photo- Social Media)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं, क्योंकि वह भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बहुत अधिक उत्साहित हैं। मालूम हो कि कंगना रनौत को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है। अब जैसा कि गर्भगृह से राम लला की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है तो देशवासी सोशल मीडिया पर जय श्री राम के नारे लगा रहें हैं, राम लला की छवि को बार-बार निहार रहें हैं, वहीं अब कंगना रनौत भी राम जी का चेहरा देख अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाईं और अब उन्होंने राम जी की इतनी बेहतरीन मूर्ति बनाने के लिए मूर्तिकार अरुण योगीराज का धन्यवाद किया और साथ ही उनकी खूब तारीफ भी की।

राम लला को देख कंगना रनौत हुई मोहित

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में राम लला की तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। राम लला की तस्वीर शेयर करते हुए और अपनी खुशी जाहिर करते हुए कंगना रनौत लिखती हैं, "मैंने हमेशा से सोचा था कि भगवान राम एक यंग बॉय के रूप में ऐसे ही दिखते होंगे और इस मूर्ति के साथ मेरी इमेजिनेशन जिंदा हो गई। अरुण योगीराज आप धन्य हैं।"


कंगना रनौत ने इसके बाद एक और पोस्ट शेयर किया। उन्होंने राम जी की एक और फोटो शेयर की और फिर लिखा, "कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली ये प्रतिमा है। कितना प्रेशर होगा अरुण योगीराज जी पर। और स्वयं परमेश्वर को ही पत्थर में थाम लेना..... क्या कहें ये भी राम जी की ही कृपा है.....अरुण योगीराज जी श्री राम जी ने स्वयं आपको दर्शन दिए हैं...आप धन्य हैं।" इसके साथ ही कंगना ने कौशल्या नंदन राम लला भी लिखा है।


22 को अयोध्या नगरी पहुंचेंगी कंगना रनौत

पंगा क्वीन कंगना रनौत 22 जनवरी को अयोध्या नगरी पहुंचने वाली हैं, उन्हें निमंत्रण पत्र मिल चुका था और वे बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहीं हैं। कंगना रनौत अबतक कई बार राम जी के आने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुकीं हैं। सिर्फ कंगना रनौत की नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के कई और अभिनेताओं को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है, सभी 22 जनवरी को अयोध्या में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने वाले हैं।

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

कंगना रनौत आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "तेजस" में नजर आईं थीं, जो फ्लॉप हुई थी, हालांकि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं आने वाले दिनों में कंगना रनौत कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनके पास "इमरजेंसी", "तनु वेड्स मनु" का तीसरा पार्ट समेत कई और फिल्में भी हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story