×

कंगना रनौत के साथ हुआ बड़ा चमत्कार! एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, कहा- 'मेरे साथ एक घटना..'

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना हुई है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 Jan 2024 3:19 AM GMT
कंगना रनौत के साथ हुआ बड़ा चमत्कार! एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, कहा- मेरे साथ एक घटना..
X

Kangana Ranaut: इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लाइमलाइट में है। वहीं, हाल ही में कंगना अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भी पहुंची थीं, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए थे। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। अब इस बीच कंगना ने प्राण प्रतिष्ठा के दौरान हुई एक घटना के बारे में अपने फैंस को बताया है, उन्होंने बताया है कि प्राण प्रतिष्ठा के दौरान उनके साथ एक ऐसी घटनी घटी जिसे देखने के बाद उन्हें खुद अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। आइए आपको भी बताते हैं उस घटना के बारे में।

कंगना रनौत के साथ हुआ चमत्कार

दरअसल, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रामलला की मूवी बनाने वो मूर्तिकार अरुण योगीराज की घटना को शेयर करते हुए लिखा- ‘एक अचंभित करने वाली घटना मेरे साथ भी हुई, जैसे ही राम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा हुई, आर्मी के हेलीकॉप्टर फूल बरसाने लगे, मैंने ऊपर देखा तो दो विशालकाय पक्षी (गरुड़) आर्मी हेलीकॉप्टर के बीच उड़ रहे हैं। मनों वो भी फूल बरसा रहे हो, मेरी बहन ने कहा वो जटायु और संपाती हैं, फिर ऊपर देखा तो वो नहीं दिखे। किसी-किस ने उन दो दिव्य पक्षियों को देखा?’


राम मंदिर में आए थे हनुमान जी

बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा के बाद मंदिर में एक अजीब घटना घटी थी, जिसे देखकर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी और वहां मौजूद तमाम लोग हैरान रह गए थे। मंगलवार शाम को एक वानर रामलला के दर्शन को पहुंचा था। गर्भगृह में वानर देख सुरक्षा कर्मी इस सोच के साथ उसकी ओर दौड़े कि वो कहीं उत्सव प्रतिमा को भूमि पर न गिरा दे, लेकिन बंदर ने किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और शांति से बाहर चला गया। सुरक्षाकर्मी का कहना था कि ‘ये हमारे लिए ऐसा ही है, मानो स्वयं हनुमान जी रामलला के दर्शन करने आये हों।’


'इमजेंसी' में नजर आएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में है। ‘इमरजेंसी’ एक पॉलिटकल ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने भारत की पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद कंगना रनौत ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए 'इमरजेंसी' से एक नया पोस्टर जारी कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए कंगना ने कहा था- "भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी को उजागर करें। अनाउंसिंग 14 जून, 2024 को इमरजेंसी गवाह है कि इतिहास सबसे डरावने और उग्र प्रधान मंत्री इंदिरागांधी के सिनेमाघरों में गरजने के साथ जीवंत हो गया है।" 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में इमरजेंसी।”


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story