×

Kangana Ranaut Bold Photos: कंगना ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीर की शेयर, FIR का दिया जवाब

Kangana Ranaut Bold Photos: कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कंगना ब्लैक कलर की लैदर बेस्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Rakshita Srivastava
Published on: 24 Nov 2021 1:19 PM GMT
kangana ranaut
X
कंगना रनौत (फोटो:सोशल मीडिया)

Kangana Ranaut Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज (Kangana Ranaut Bold Photo) की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. आज कल कंगना अपने बयानों के कारण विवादों का हिस्सा बनी हुई है. अभी हाल ही में कंगना ने एक बयान दिया था, जिसके चलते उनके ऊपर सिख समुदाए ने एफआईआर दर्ज कराई थी, वहीं, कंगना ने एफआईआर का जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है.

बोल्ड तस्वीर की शेयर (Kangana Ranaut Ki Bold Photo)

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Kangana Ranaut Instagram)) पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कंगना ब्लैक कलर की लैदर बेस्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाई स्लिट स्कर्ट के साथ नॉटेड बैक वाला बोल्ड टॉप पहना हुआ है. इसके साथ वह हाथ में वाइन का ग्लास भी लिए दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'नया दिन नई एफआईआर... अगर वे लोग मुझे अरेस्ट करने आएं तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा है.'

कंगना रनौत की इंस्ट्राग्राम स्टोरी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

कंगना का विवादित बयान (Kangana Ranaut Ka Vivadit Bayan)

बता दें कि कंगना ने कृषि कानून वापस होने के बाद उन्होंने कहा था कि खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना. एकमात्र महिला प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी) जिसने इन लोगों को अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था. उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो, अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए, उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से ये लोग कांपते हैं, इनको वैसा ही गुरु चाहिए.

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story