×

Kangana Ranaut ने ली मर्सेडीज की ये बेहद लग्जरी कार, कीमत सुनकर हो जायेंगे हैरान

कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। वहीँ अब उनसे जुड़ी एक और खबर आ रही है दरअसल कंगना ने नई कार खरीदी है जिसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 May 2022 11:47 AM GMT
Kangana Ranaut New Car
X

Kangana Ranaut New Car (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी फिल्म धाकड़ (Dhakad) को लेकर चर्चा में हैं। वहीँ अब उनसे जुड़ी एक और खबर आ रही है दरअसल कंगना ने नई कार खरीदी है जिसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

दरअसल कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज़ हो चुकी है जिसे लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है वहीँ कंगना ने नई चमचमाती कार भी खरीदी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कंगना वैसे भी आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं लेकिन आज उनका एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमे कंगना अपनी नई कार के साथ दिख रहीं हैं। वीडियो में कंगना काफी खुश नज़र आ रहीं हैं। कंगना ने बॉलीवुड में एक्टिंग से जहाँ शुरुआत की थी वहीँ उन्होंने डायरेक्शन में भी हाँथ आज़माया है। साथ ही कंगना फिल्म प्रोडूस भी कर चुकीं हैं। उन्होंने हर फील्ड में अपनी किस्मत आज़माई है। आज उनकी गिनतीं बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में होती है। इस समय एक्ट्रेस अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहीं हैं। फिल्म में कंगना का काफी अलग अंदाज़ देखने को मिला है। वो इसमें ज़बरदस्त एक्शन करतीं नज़र आ रहीं हैं। वहीँ एक ओर जहाँ कंगना की फिल्म थिएटर में लगी है वहीँ उन्होंने नई कार भी खरीद ली है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में कंगना अपनी नई ब्लैक कलर की मर्सेडीज (Mercedes Maybach S680) कार के साथ नजर आ रही हैं। कंगना ने कार के साथ पोज़ भी दिए हैं। साथ ही इस खास मौके पर कंगना अपने परिवार के साथ दिख रहीं हैं। इस कार की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये हैं। वैसे कंगना के पास इसके पहले भी कई लग्जरी कार हैं। और अब उनके इस कलेक्शन में मर्सेडीज की ये कार भी शामिल हो गई है।

वहीँ कंगना की फिल्म धाकड़ को भी क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में कंगना भरपूर एक्शन करती नज़र आ रहीं हैं उन्होंने इस फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाया है। ऐसा पहली बार है जब कंगना का ये रूप बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए कंगना की ज़बरदस्त मेहनत नज़र आ रही है। फिलहाल कंगना की फिल्म और उनकी बेहद खूबसूरत कार के लिए हमारी पूरी न्यूज़ट्रैक की टीम की तरफ से उन्हें ढेरों बधाइयाँ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story