×

Kangana Ranaut: चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रहीं हैं कंगना रनौत, कहा- चंडीगढ़वासियों मैं आ रही हूं

Kangana Ranaut: एकबार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है कि कंगना रनौत चंडीगढ़ सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं, आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार कंगना को लेकर उड़ी इन खबरों का सच क्या है?

Shivani Tiwari
Published on: 1 Dec 2023 12:14 PM GMT
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर अक्सर ही कयास लगाए जाते रहते हैं कि कंगना पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाली हैं। अबतक ऐसा कई बार हो चुका है, हालांकि हर बार कंगना रनौत को अपना बयान जारी कर, इन अफवाहों को शांत करना पड़ता है। अब इसी बीच एकबार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है कि कंगना रनौत चंडीगढ़ सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं, आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार कंगना को लेकर उड़ी इन खबरों का सच क्या है?

चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रहीं हैं कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर ही चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत साल 2024 में पॉलिटिक्स के मैदान में उतर रही हैं, ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि चारों ओर यही खबरें फैली हुईं हैं। खबरों के अनुसार कंगना रनौत कंगना रनौत साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं, सिर्फ यही नहीं, कहा तो यह भी जा रहा है कि वह चंडीगढ़ लोकसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ेंगी, उनके कुछ कोट भी सोशल मीडिया पर सामने आएं हैं जिसमें लिखा है, "चंडीगढ़वासियों मैं आ रही हूं आपके शहर।"


कंगना रनौत ने खुद बता दिया सच

अभिनेत्री कंगना रनौत के चुनाव लड़ने को लेकर कयास बढ़ते ही जा रहे थे, बहुत सी तरह-तरह की बातें सामने आ रहीं थीं, जिसे देखते हुए अभिनेत्री को खुद सामने आकर सच का खुलासा करना पड़ा कि वे चुनाव लड़ रहीं हैं या नहीं? कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि चुनाव के प्रचार का एक पोस्टर लग रहा है। इस पोस्टर में दावा किया गया है कि कंगना चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रही हैं, इसी तरह और भी तमाम बातें लिखीं हुईं हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं, "मेरे रिलेटिव्स और दोस्त मुझे ये भेज रहें हैं और सोच रहें हैं कि इसपर लिखा गया कोट मेरा है, ये हेडलाइन मेरा कोट नहीं है, सब अफवाहें हैं।"


कंगना रनौत वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें वह आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म "तेजस" में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके अलावा वह आने वाले समय में कई बड़ी बजट वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें से एक "इमरजेंसी" है। वहीं अभिनेत्री "तनु वेड्स मनु" के तीसरे पार्ट का भी ऐलान कर चुकी हैं, साथ ही उनकी पाइपलाइन में कई और फिल्में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story