×

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को भारी पड़े अपने बिंदास बोल, रातोंरात ब्रांड एंडोर्समेंट से की गई बाहर, मिली सजा

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत को हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। हालांकि, ये बेबाकी उन्हें कई मर्तबा महंगी भी पड़ी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 Nov 2023 6:34 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 9:28 AM GMT)
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर पहचानी जाती हैं। उन्हें हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। बात चाहे बॉलीवुड में चलने वाली बातों की हो या फिर देश के किसी राजनीतिक मुद्दे की वो हर बात पर खुलकर बोलती हैं। कई बार तो वो कुछ ऐसा भी बोल जाती हैं, जिससे या तो वो मुसीबत में फंस जाती हैं या फिर किसी न किसी के साथ उनकी जमकर बहसबाजी भी हो जाती है। अपनी इन बेबाक अदाओं के कारण कंगना को कई बार परेशानी भी उठानी पड़ी है।

हाथ से निकले प्रोजेक्ट्स

कंगना रनौत ने खुद इस बात का खुलासा किया था की राजनीति के प्रति अपने कड़े रुख के चलते उन्हें रातोंरात 25 ब्रांड एंडोर्समेंट से हटा दिया गया था। इस वजह से उन्हें करोड़ों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा था।

शेयर किया था वीडियो

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में एलन मस्क यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि मैं जो चाहूंगा, वही कहूंगा। चाहे इसके लिए मुझे पैसों का नुकसान क्यों ना उठाना पड़े। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था मैं वही कहूंगी जो मेरा दिल चाहेगा। सच्ची आजादी और सफलता, हिंदुत्व पर बोलना, एंटेनेशन टुकड़े-टुकड़े गैंग पर बोलना और नेताओं के बारे में बात करने पर मुझे रातोंरात 20 से 25 ब्रांड से हटा दिया गया था। इस वजह से मुझे लगभग 30 से 40 करोड रुपए का नुकसान हुआ था।

विक्रांत को कहा था कॉकरोच

बता दें कि विक्रांत मैसी और कंगना रनौत के बीच भी एक बार विवाद देखने को मिल चुका है। दरअसल एक्टर ने यामी गौतम की शादी की तस्वीरों पर रिएक्शन दिया था और उनके कमेंट पर एक्ट्रेस को रिएक्शन देते हुए देखा गया था। विक्रांत ने यामी की तस्वीर जिसमें उन्होंने लाल साड़ी पहनी थी को देखकर कहा था कि वह बिल्कुल पवित्र पावन लग रही हैं, राधे मां की तरह। उनकी इस कमेंट पर कंगना ने उन्हें कॉकरोच बोल दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कहां से निकाल कर आ गया है यह, लाओ मेरी चप्पल।

कॉकरोच कमेंट पड़ा भारी

कंगना रनौत की फिल्म तेजस को लेकर काफी अच्छा बज क्रिएट किया गया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पा रही है और हालत यह हो गई है कि कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जाकर इस फिल्म को देखने की गुहार तक लगा दी है। वहीं उनकी इस फिल्म के साथ विक्रांत मैसी की 12वीं फेल भी रिलीज हुई है जिसकी कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। जब कंगना ने विक्रांत को कॉकरोच कहा था तब तो एक्टर ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन अब अपने काम से उन्होंने कंगना को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story