×

Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने, यहां पढ़ें

Kangana Ranaut Emergency Release Date: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खुद अपनी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज डेट से जुड़ा नया अपडेट साझा किया है, जो यकीनन उनके फैंस का दिन बना देगा।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jan 2024 10:06 AM GMT
Kangana Ranaut Emergency
X

Kangana Ranaut Emergency  (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut Emergency Release Date: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वैसे तो उनकी पाइपलाइन में इस वक्त कई फिल्में हैं, लेकिन अबतक किसी भी फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज डेट से जुड़ा नया अपडेट साझा किया है, जो यकीनन उनके फैंस का दिन बना देगा। आइए फिर आपको भी बताते हैं।

कंगना रनौत ने शेयर की इमरजेंसी की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं, वैसे तो अबतक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई होती, लेकिन मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। वहीं अब कंगना रनौत ने खुद अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर नया अपडेट दिया। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह डबिंग स्टूडियो में डबिंग करते नजर आ रहीं हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "डबिंग का दिन....रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द की जाएगी....इमरजेंसी।"


जल्द अनाउंस की जाएगी "इमरजेंसी" की रिलीज डेट

कंगना रनौत ने बताया है कि बहुत ही जल्द इमरजेंसी की रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी, ऐसे में उनके फैंस की खुशी देखते बन रही है। बताते चलें कि पहले कंगना रनौत की "इमरजेंसी" 2023 की नवंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर एक्ट्रेस ने बताया कि कई बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के कारण उन्होंने अपनी फिल्म को पोस्टपोन कर दिया था।


पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पट आधारित है फिल्म की कहानी

कंगना रनौत की "इमरजेंसी" की कहानी भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है, खासतौर पर फिल्म की कहानी इसके इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी, जब 1975 में इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी का ऐलान किया था। कंगना रनौत फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और विषक नायक जैसे कलाकार नजर आएंगे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद ही इस फिल्म का निर्देशन किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story