TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Emergency New Release Date: कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई तय

Emergency New Release Date: कंगना के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म "इमरजेंसी" का इंतजार कर रहें हैं, अब उनकी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है|

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jun 2024 5:05 AM GMT
Emergency New Release Date
X

Emergency New Release Date (Photo- Social Media)

Emergency New Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत अब एक्टिंग के साथ ही पॉलिटिक्स में भी अपना पैर जमाने को तैयार हैं। इन दिनों कंगना के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म "इमरजेंसी" का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन लोकसभा इलेक्शन के चुनाव प्रचार के कारण कंगना रनौत ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी थी, हालांकि ये नहीं बताया था कि फिल्म कब रिलीज होगी, लेकिन अब उनकी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है, जी हां! आइए बताते हैं।

इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म इमरजेंसी (Kangana Ranaut Emergency Release Date)

कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर "इमरजेंसी" फिल्म का नया पोस्टर साझा किया गया और साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई। मेकर्स द्वारा बताया गया कि कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इमरजेंसी में ये एक्टर्स आयेंगे नजर (Emergency Star Cast)

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म "इमरजेंसी" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें एक से एक बेहतरीन एक्टर्स नजर आने वाले हैं। जी हां! कंगना रनौत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, विशाक नायर जैसे कलाकार हैं। कंगना रनौत अपनी इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

6 सितंबर को रिलीज होगी इमरजेंसी (Emergency Trailer Release Date)

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक कंगना रनौत की "इमरजेंसी" 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। बता दें कि पहले ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनाव की वजह से मेकर्स द्वारा रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया था और अब 6 सितंबर को ये फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने ही किया है, वहीं एक्टिंग करने के साथ ही फिल्म की प्रोड्यूसर भी कंगना रनौत ही हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story