×

Emergency Teaser: क्या आपने देखा 'इमरजेंसी' का धांसू टीजर, इंदिरा गांधी के किरदार में छा गईं कंगना

Emergency Teaser: कंगना ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" की एक झलक दुनिया के सामने पेश कर दी है, जो बेहद ही धमाकेदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jan 2024 10:52 AM GMT
Emergency Teaser
X

Emergency Teaser (Photo- Social Media)

Emergency Teaser: बॉलीवुड की शेरनी कहलाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों पूरी तरह से राम भक्ति में डूबी हुईं हैं, वह पिछले तीन दिनों से राम नगरी में हैं और साधु संतो का आशीर्वाद लेते हुए राम नाम में लीन हैं। कंगना रनौत राम मंदिर को लेकर कितना उत्साहित थी, अबतक इसका जिक्र वह कई बार कर चुकीं हैं और अब इसी बीच उन्होंने अपनी मच अवेटेड फिल्म "इमरजेंसी" की एक झलक दुनिया के सामने पेश कर दी है, जो बेहद ही धमाकेदार है।

कंगना रनौत की "इमरजेंसी" का टीजर रिलीज

कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी बहुत ही खास फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं और आज अभिनेत्री ने इस फिल्म से जुड़ी नई अपडेट साझा की है। कंगना रनौत ने "इमरजेंसी" से जुड़े दो पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, अपने पहले पोस्ट में उन्होंने "इमरजेंसी" का नया पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का ऐलान किया, जबकि दूसरे पोस्ट में उन्होंने "इमरजेंसी" की एक छोटी सी झलक दिखाई है।


पोस्टर शेयर कर अनाउंस की रिलीज डेट

कंगना रनौत की "इमरजेंसी" अबतक ना जाने कितनी बार पोस्टपोन हो चुकी है, लेकिन अब जाकर आखिरकार फाइनल रिलीज डेट सामने आ चुकी है। कंगना रनौत ने "इमरजेंसी" का नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए कंगना रनौत ने बताया कि ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बेहद दमदार है टीजर

कंगना द्वारा शेयर किए गए "इमरजेंसी" के टीजर की बात करें तो उसमें कंगना रनौत ने एक बेहद ही दमदार डायलॉग बोला है, जिसे सुन फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। वहीं इंदिरा गांधी के रूप में कंगना रनौत के दर्शक और फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं। यहां देखें टीजर -

कंगना रनौत के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

बताते चलें कि कंगना रनौत की "इमरजेंसी" की कहानी भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है, फिल्म की कहानी में उस दौरान की घटना दिखाई जायेगी, जब 1975 में इंदिरा गांधी ने भारत में इमरजेंसी का ऐलान किया था। कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और विषक नायक जैसे कलाकार भी हैं। कंगना रनौत ने फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही, इसके निर्देशन की बागडोर भी खुद ही संभाली है। इस फिल्म की आप 14 जून से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story