×

कंगना की फिल्म धाकड़ ने 8वें दिन की मात्र 4420 रुपए की कमाई,पूरे देश में महज़ 20 टिकट बिके

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। फिल्म को देखने शुक्रवार को महज़ 20 लोग ही पहुंचे। जिसके बाद से ही लोग इस फिल्म की और कंगना की खिल्ली उड़ाते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 May 2022 10:37 AM GMT (Updated on: 30 May 2022 6:08 AM GMT)
Kangana Ranaut Film Dhakad
X

Kangana Ranaut Film Dhakad  (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut Film Dhakad became Super Flop: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है साथ ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की भूलभुलैया 2 (Bhoolbhulaiya-2) ने इसे कड़ी टक्कर भी दी है। जिसकी वजह से धाकड़ का कलेक्शन उम्मीद से कही ज़्यादा कम रहा। फिल्म ने बीते 8 दिनों में केवल तीन करोड़ रूपए ही कमाए हैं। फिल्म के फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर यूजर भी इसे लेकर काफी मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं।

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ एक एक्शन फिल्म है जिसमे कंगना एक्शन करती नज़र आ रहीं हैं। लेकिन इस फिल्म को देखने शुक्रवार को महज़ 20 लोग ही पहुंचे। जिसके बाद से ही लोग इस फिल्म की और कंगना की खिल्ली उड़ाते नज़र आ रहे हैं। फिल्म की परफॉरमेंस काफी ख़राब रही है और ये बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर गयी।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म ने बेहद ख़राब कलेक्शन किया है जिसके बाद शुक्रवार को इस फिल्म के देश भर में महज़ 20 टिकट ही बिके। फिल्म को रिलीज़ हुए 8 हुए हैं और अगर बात करें फिल्म की 8वें दिन की कमाई की तो इसने मात्र 4420 रुपए कमाए। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर यूजर कई तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं। वहीँ कंगना रनौत का भी मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं।

यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा है,'आठवें दिन, कंगना की फिल्म को पूरे देश में महज 20 लोग देखने आए। इतने लोग हमारे यहां सांप – सापिन का खेल देखने आ जाते हैं। वहीँ एक और यूजर ने लिखा है,'मतलब भक्त भी नहीं चाह रहे हैं कि फिल्म सफल हो।' दूसरे ने लिखा,' कंगना की फिल्म देखने वाले ये महान लोग कौन हैं?' अन्य यूजर ने ट्वीट किया,'करोड़ों अंध भक्तों के होते हुए भी, कंगना की फिल्म धाकड़ औंधे मुंह कैसे गिर गई?

इतना ही नहीं फिल्म धाकड़ के कई शोज़ भी कैंसिल कर दिए गए। साथ ही अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज़ करने के लिए भी फिल्म निर्माताओं को काफी मुश्किलें आ रहीं हैं। साथ ही कंगना के फैंस इस बात से काफी निराश भी नज़र आ रहे हैं और कहा जा सकता है कि फिल्म धाकड़ कंगना के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story