×

कंगना का ये अंदाज देख चौंक जाएंगे, थलाइवी का गाना रिलीज

फिल्म का पहला गाना 'चली चली' रिलीज हो गया है। इस गाने में कंगना बोल्ड अंदाज में झरने में मस्ती करती नजर आ रही है।

Apoorva chandel
Published on: 2 April 2021 11:58 AM GMT
कंगना का ये अंदाज देख चौंक जाएंगे, थलाइवी का गाना रिलीज
X

कंगना रनौत (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' के गाने का फैंस और जयललिता के चाहने वाले काफी समय से इंतजार कर रहे। जिनका इंतजार अब खत्म हो गया फिल्म का पहला गाना 'चली चली' रिलीज हो गया है। इस गाने में कंगना बोल्ड अंदाज में झरने में मस्ती करती नजर आ रही है।

'थलाइवी' का पहला गाना रिलीज

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बनी फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया और अब फिल्म का रोमांटिक गाना 'चली चली' रिलीज हो गया हैं। इस गाने के जरिये जयललिता के शुरुवाती दौर की दास्तान बयां की जा रही है।

गाने की बात करें तो इस गाने में कंगना पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है वहीं इसके बाद कंगना कुछ लड़को के साथ वेस्टर्न लुक में डांस करती दिख रही हैं। फिल्म के इस गाने को सैंधवी प्रकाश ने गाया है और लिरिक्स इरशाद कमिल ने लिखे हैं। वहीं म्यूजिक जी वी प्रकाश कुमार ने दिया है।

फिल्म का नहीं करेगी प्रमोशन

बता दें कि फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म को प्रमोशन को लेकर कंगना का कहना है कि वह इस फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी। वो फैंस पर छोड़ रही है। अगर फैंस को यह फिल्म देखनी होगी तो वह बिना प्रमोशन के भी देखेंगे। बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पहले साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story