×

कंट्रोवर्सी पर कंगना का करारा जवाब, सक्सेसफुल महिला को कहते हैं डायन

Newstrack
Published on: 4 May 2016 12:32 PM GMT
कंट्रोवर्सी पर कंगना का करारा जवाब, सक्सेसफुल महिला को कहते हैं डायन
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के आरोपों पर आखिरकार एक्ट्रेस कंगना रनौट ने अपनी चु्प्पी तोड़ दी है। बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड लेने के लिए दिल्ली पहुंची इस एक्ट्रेस ने अपने ऊपर लग रहे सनसनीखेज आरोपों का करारा जवाब देत हुए कहा कि अगर एक महिला यौन रूप से सक्रिय होती है, तो उसे वेश्या कहा जाता है और अगर वह बेहद सफल है, तो फिर मनोरोगी बना दिया जाता है।

बता दें कि अध्ययन सुमन ने कुछ ही दिनों पहले कहा था कि कंगना उन्हें मारती-पीटती थीं और गालियां देती थीं। इस पर कंगना ने कहा है कि महिलाएं अपनी सफलता और व्यंग्य से किसी की जान ले सकती हैं, तो फिर हाथों का उपयोग क्यों करें? साथ ही इस ये भी कहा है कि उन्हें अपने नाजुक शरीर और तेज दिमाग पर गर्व है। जब लोग उन्हें मनोरोगी, डायन या वेश्या कहते हैं, तो इससे शर्मिंदगी नहीं होती।

अध्ययन के आरोप का दिया करारा जवाब

अध्ययन सुमन ने कंगना पर आरोप लगाए थे कि जब वो दोनों रिलेशनशिप में थे उस वक्त कंगना खून मिलाकर उन्हें खाना खिलाती थीं। इस खुलासे के बाद कंगना को ट्विटर पर भी ट्रोल किया गया। कंगना ने बोला कि चुड़ैल कहे जाने जैसे हथियार हमेशा से महिलाओं के खिलाफ इस्तेमाल किए जाते रहे हैं। ब्वॉयफ्रेंड के पीरियड्स वाले बयान पर कंगना ने करारा जवाब देते हुए कहा कि पीरियड ब्लड जैसी चीजों से आपको क्यों शर्मिंदगी होनी चाहिए? क्या आप खाने में ऐसे ब्लड को मिला सकते हैं? वो कोई कॉकटेल या एपेटाइजर नहीं है कि आप उसे किसी में मिला लें। किसी के भी पीरियड्स घिनौने कैसे हो सकते हैं? अगर किसी मर्द के बॉडी फ्लुइड्स घिनौने नहीं हो सकते तो औरतों के क्यूं? उसी से तो इस दुनिया में सृष्टि का सृजन होता है जब सृजन घिनौने नहीं होते तो पीरियड्स में बहने वाला खून क्यूं?

ऋतिक मामले पर कहा

जो भी उन्हें नुकसान पहुंचाने की, शर्मिंदा करने की, बदनाम करने की कोशिशें हुई हैं। उनका असर हुआ है या नहीं, ये मुझे नहीं पता। अगर कोई महिला सुपर सक्सेसफुल होती है तो उसे साइकोपैथ कहा जाता है। कंगना ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर जब तक उन्हें महसूस नहीं होता कि उनसे कोई गलत काम किया है तब उन्हें कितना भी कोई डायन बुला ले उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

Newstrack

Newstrack

Next Story