कंगना फैमिली संग निकली पिकनिक पर, ऐसे की मस्ती, देखें तस्वीरें…

फिल्म इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कंगना रनौत अपने काम ही नहीं बल्कि बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। कंगना रनौत कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन होने से पहले ही अपनी फैमिली के साथ हिमाचल प्रदेश में वक्त गुजार रही हैं।  फिलहाल में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मनाली :  फिल्म इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कंगना रनौत अपने काम ही नहीं बल्कि बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। कंगना रनौत कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन होने से पहले ही अपनी फैमिली के साथ हिमाचल प्रदेश में वक्त गुजार रही हैं।  फिलहाल में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना अपनी फैमिली के साथ पिकनिक पर एंजॉय करती दिखाई दी।

यह पढ़ें…टूटेगी परंपरा इस शिवलिंग की सावन में नहीं होगी पूजा, भक्त घरों में करेंगे पूजा

घाटी का खूबसूरत नजारा

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना और उनकी बहन रंगोली समेत पूरी फैमिली दिखाई दे रही है। कंगना इस वीडियो में अपनी मां के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। कंगना के फैन्स भी इस वीडियो को भी काफी पसंद कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि इस वीडियो में हिमाचल के बेहद खूबसूरत नजारे हैं।

 

 

मस्ती भरा वीडियो…

 

कंगना ने शेयर वीडियो में कैप्शन लिखा, “प्रकृति का चीजों को ठीक करने का अपना तरीका है और हर चीज पर एक चमकदार लकीर होती है जिस पर हमें ध्यान देने की जरूरत है।” वीडियो में कंगना अपने पूरे परिवार के साथ घाटी में मस्ती करतीं, डांस करतीं, सभी के साथ खाना खाती और ड्रिंक्स करती नजर आ रही हैं।

मां के साथ मस्ती

 

यह पढ़ें…खून का ऐसा भी इस्तेमालः खत्म हो गए केकड़े तो कैसे बचेंगी लाखों जिंदगियां

 

कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी और धाकड़ में नजर आएंगी। दोनों फिल्मों से कंगना रनौत का लुक पहले ही शेयर कर चुकी है। हालांकि कंगना की ये दोनों फिल्में फैन्स को कब देखने मिलेंगी ये देखना होगा क्योंकि कोरोना के चलते पिछले काफी वक्त से सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं ।

दोस्त और बहन के साथ घाटी में खूबसूरत नजारा

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news.trackmedia पर क्लिक करें।