×

यौन शोषण की शिकार हुई थीं कंगना रनौत ने इस मशहूर अभिनेता पर लगाया आरोप

अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। हाल ही में सामने आया है कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने पंचोली पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। वहीं इसके बाद अभिनेता आदित्य पंचोली ने भी कंगना पर मानहानि का दावा कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2019 10:10 AM GMT
यौन शोषण की शिकार हुई थीं कंगना रनौत ने इस मशहूर अभिनेता पर लगाया आरोप
X

मुम्बई: अभिनेत्री कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। हाल ही में सामने आया है कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने पंचोली पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है। वहीं इसके बाद अभिनेता आदित्य पंचोली ने भी कंगना पर मानहानि का दावा कर दिया है।

आदित्य पंचोली ने कंगना और उनके वकील पर खुलेआम संगीन आरोप लगाए थे। पंचोली ने कहा था कि कंगना के वकील ने उन्हें धमकी दी है कि अगर केस वापस नहीं लिया तो मेरे ऊपर रेप का मामला भी दर्ज कर दिया जाएगा। वहीं अब कगंना के वकील ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

यह भी देखें... ‘दबंग 3’ में ‘सलमान खान’ करेंगें नागिन के साथ सेक्सी डांस और किसिंग सीन भी

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पलटवार करते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन को एक लेटर भेजा है जिसमें रिजवान ने आदित्य पंचोली वाले मामले पर कई पाइंट्स उठाए हैं। कंगना के वकील का कहना है कि आदित्य पंचोली ने उनकी क्लाइंट अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम जिस तरह मीडिया में उछाला है।

पुलिस को उनपर सख्ती दिखानी चाहिए। साथ ही रिजवान ने आगे लिखा है कि जिस मोबाईल फोन से आदित्य पंचोली ने स्टिंग करने का एक तरफा दावा किया उस मोबाइल को जब्त किया जाए ताकि स्टिंग की पूरी फुटेज सामने आए और सच पता चल सके।

वकील ने इस लेटर में ये भी लिखा है कि कंगना के साथ टीनएज में आदित्य पंचोली ने यौन शोषण किया है। जिसका जिक्र कंगना खुद मीडिया में कई बार कर चुकी हैं। जब केस दर्ज होने की बात सामने आई तो आदित्य पंचोली के वकील जमील ने इस मामले को आपसी सहमति से सुलझाने के लिए मुझे बुलाया था।

यह भी देखें... कांस फेस्टिवल: जलवे बिखेरने के बाद हिना खान ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट

वहां आदित्य पंचोली ने किसी छिपे हुए गलत अजेंडे की नीयत से स्टिंग विडियो शूट किया और वो वीडियो एडिट कर गलत तरीके से सबके सामने पेश किया गया। कंगना के वकील ने मांग की है कि आदित्य पंचोली का मोबाइल जब्त किया जाए और पूरा फुटेज सामने रखा जाए।

कंगना के वकील का कहना है कि वो और कंगना की बहन रंगोली इस गम्भीर मामले पर मीडिया से बातचीत करने से बच रहे हैं, जबकि आदित्य पंचोली लगातार उनकी क्लाइंट कंगना और रंगोली को लेकर गलत सबूत पेश कर मीडिया में उनका नाम उछाल रहे हैं।

अब देखना होगा कि वकील के आरोपों पर आदित्य पंचोली का क्या बयान आता है। वहीं मालूम होता है कि ये मामला अब और भी तूल पकड़ता नजर आएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story