×

इंडिया की हार पर पीएम मोदी को पनौती कहने वालों पर भड़की कंगना रनौत

Kangana Ranaut: 'वर्ल्ड कप 2023' में इंडिया की हार के बाद कुछ लोग पीएम मोदी को पनौती कहकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे, जिस पर अब कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Nov 2023 5:32 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2023 5:56 AM GMT)
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut: 'विश्व कप 2023' में एक के बाद एक मुकाबले जीतने वाली टीम इंडिया आखिर में ऑस्ट्रेलिया से हार गई। टीम इंडिया का ये मैच देखने के लिए स्टेडियम में आम जन की भीड़ से लेकर फिल्मी सितारों और कई राजनेता भी पहुंचे थे। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी पहुंचे थे, लेकिन इंडिया के हारने के बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग पीएम मोदी को टीम इंडिया के लिए पनौती बता रहे हैं, जिस पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है और एक्ट्रेस ने पीएम को पनौती कहने वालों को जमकर सुनाया है।

कंगना रनौत ने लगाई सोशल मीडिया यूजर्स की क्लास

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने उन लोगों की क्लास लगाई है, जो पीएम मोदी को पनौती कह रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- ''जो लोग पीएम मोदी को पनौती कह रहे हैं मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि वह उन कुछ राजनेता में से हैं, जो कभी भी चुनाव नहीं हारे हैं। वो जिस चीज को छूते हैं वो सोना हो जाती है। पहले गुजरात इतनी तेजी से विकास करने वाला राज्य बन गया और अब भारत की अर्थव्यवस्था। तो सोचने वाली बात ये है कि जो लीडर हमें सैफ कर रहा है, हमारे बारे में इतना सोचता है उनके बारे में ऐसी सोच रखी जा रही है।''


अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं कंगना रनौत

खैर, यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने सही के लिए आवाज उठाई हो। इससे पहले भी वह कई बार इस तरह के पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। वह किसी भी मामले में बोलने से डरती नहीं हैं। शिवसेना नेता से बहसबाजी हो या फिर पत्रकार को निशाने पर लेना, कंगना खुलकर अपनी बात रखती हैं। हालांकि, उनके बेबाकी और बोल्ड अंदाज की वजह से इंडस्ट्री में कई लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, लेकिन इससे कंगना को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।


कंगना लड़ेंगी 2024 में लोकसभा चुनाव

बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ कंगना राजनीति में भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर भाजपा का सपोर्ट करती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं और इसके लिए वह राजनीति में जाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, शिमला में एक कार्यक्रम में कंगना ने ये बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था- ''अगर सरकार राजनीति में मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं पूरी तरह से तैयार रहूंगी। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी कि हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने का मौका देते हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story