×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kangana Ranaut Marriage: कंगना रनौत की तय हुई शादी, खुद मीडिया को बांटा शादी का कार्ड, यकीन नहीं तो देखें ये वीडियो

Kangana Ranaut Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अधिकतर ही अपने बेबाक अंदाज के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, लेकिन इसबार लाइमलाइट में आने का उनका एक अलग ही रीजन है। जी हां!! दरअसल कंगना रनौत अचानक से अपनी शादी को लेकर हेडलाइंस में आ चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jun 2023 12:56 PM GMT
Kangana Ranaut Marriage: कंगना रनौत की तय हुई शादी, खुद मीडिया को बांटा शादी का कार्ड, यकीन नहीं तो देखें ये वीडियो
X
Kangana Ranaut Marriage (Photo- Social Media)
Kangana Ranaut Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अधिकतर ही अपने बेबाक अंदाज के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, लेकिन इसबार लाइमलाइट में आने का उनका एक अलग ही रीजन है। जी हां!! दरअसल कंगना रनौत अचानक से अपनी शादी को लेकर हेडलाइंस में आ चुकीं हैं और तो और वह खुद अपनी शादी के कार्ड बांटती नजर आ रहीं हैं।

क्या कंगना रनौत करने जा रहीं शादी

एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम वैसे तो अबतक इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन इसके बाद फिर उनके रिलेशनशिप को लेकर अच्छा खासा विवाद भी हुआ, और आज भी वह अपने रिश्ते पर बात करने से बिल्कुल भी नहीं कतराती। इन सबके बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस को खुशखबरी सुनाते नजर आ रहीं हैं।
कंगना रनौत उस वीडियो में खुद अपने हाथों से अपनी शादी का कार्ड मीडिया को बांट रहीं हैं, और सभी को शादी में जरूर से आने के लिए कह रहीं हैं। सिर्फ यही नहीं कंगना रनौत का घर भी लाइटों से सजा हुआ है। कंगना का यह अंदाज हर देख हर कोई यही सोच रहा है कि क्या एक्ट्रेस सच में शादी करने जा रहीं हैं, इसी तरह कई सवाल लोगों के मन में चल रहें हैं।

क्या है कंगना रनौत के इस वीडियो का सच

बता दें कि कंगना रनौत ने खुद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेकिन हम फैंस को बता दें कि एक्ट्रेस शादी करने नहीं जा रहीं हैं, बल्कि यह वीडियो उनके द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "टिकू वेड्स शेरू" से जुड़ा हुआ है। दरअसल कंगना रनौत की फिल्म "टिकू वेड्स शेरू" का ट्रेलर 14 जून को रिलीज होने जा रहा है और उसी का न्योता कंगना रनौत ने मीडिया को दिया है।

कल रिलीज हो रहा फिल्म का ट्रेलर

कंगना रनौत द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "टिकू वेड्स शेरू" का ट्रेलर 14 जून यानी कि कल रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अवनीत कौर लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन साईं कबीर ने किया है, ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story