×

Kangana Ranaut ने भरी पार्टी में किया इस शख्स को किस, लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल

कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो एक शख्स को किस करती नज़र आ रहीं हैं। आइये जानते हैं कि आखिर कौन है ये शख्स।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 May 2022 9:42 AM GMT
Kangana Ranaut Kissing Video
X

Kangana Ranaut Kissing Video (Image Credit-Social Media)

Kangana Ranaut Kissing Video: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ (Dhakad) को लेकर चर्चा में हैं साथ ही उसके प्रमोशन में ज़ोर शोर से जुटी हुईं हैं। ऐसे में कंगना का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो एक शख्स को किस करती नज़र आ रहीं हैं। आइये जानते हैं कि आखिर कौन है ये शख्स।

कंगना रनौत का एक पार्टी का वीडियो सामने आया है जिसमे वो एक शख्स को किस करती दिख रहीं हैं। ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छाह गया है। लोग इस वीडियो को शेयर करते भी नज़र आ रहे हैं। दरअसल ये पार्टी कंगना के शो लॉकअप (Lock Upp Show) की थी जिसे कंगना होस्ट करतीं थीं। ये एक ओटीटी रियलिटी शो था कंगना ने पहली बार इस तरह का कोई शो किया था। उसी शो की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमे कंगना एक शख्स को किस कर रहीं हैं।

कंगना फिलहाल काफी बिजी हैं उन्होंने अभी एक शो लॉकअप खत्म किया है इसके बाद उनकी फिल्म धाकड़ रिलीज़ के लिए तैयार है। वहीँ कंगना की कुछ और फिल्में भी पाइपलाइन में मौजूद हैं। फिलहाल कंगना का वीडियो (Kangana Ranaut VIdeo) हर तरफ छाया हुआ है। जिसमे वो बार बार एक शख्स को किस करती नज़र आ रहीं हैं जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है साथ ही जिस शख्स को कंगना किस कर रहीं हैं वो भी किस पाकर शॉक्ड हो जाता है। दरअसल ये शख्स कोई और नहीं बल्कि लॉकअप कंटस्टेंड शिवम् सिंह(Shivam Singh) हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ये पार्टी कंगना और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो लॉकअप की सक्सेस पार्टी थी जिसमे सभी लॉकअप के कंटस्टेंट रहे सेलेब्स ने शिरकत की। शो की ट्रॉफी जहाँ मुनव्वर फारूकी को मिली वहीं पार्टी के दौरान सभी सेलेब्स एक दूसरे के साथ काफी खुश और प्यार से मिलते दिखाई पड़े। शो के दौरान एक दूसरे से लड़ने झगड़ने वाले कंटस्टेंट्स एक दूसरे के साथ काफी अच्छे से बात करते नज़र आ रहे थे। लॉकअप शो काफी हिट रहा इसलिए इसकी अपार सफलता को ध्यान में रख कर कंगना और एकता कपूर ने मिलकर ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में तमाम सेलेब्स और सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की।

इस पार्टी के कई वीडियो सामने आये थे लेकिन लोगों को शिवम् सिंह और कंगना रनौत का वीडियो सबसे ज़्यादा पसंद आया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story