×

Ram Mandir से Kangana Ranaut का हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने, देखें जरूर

Kangana Ranaut Video From Ram Mandir: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की विधि पूरी हो गई है, कंगना रनौत की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं। अयोध्या नगरी से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राम नाम का जोर-जोर से नारा लगा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jan 2024 8:44 AM GMT
Kangana Ranaut Video From Ram Mandir
X

Kangana Ranaut Video From Ram Mandir (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut Video From Ram Mandir: कंगना रनौत राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बेहद अधिक उत्साहित थीं और अब जब राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की विधि पूरी हो गई है तो कंगना रनौत की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं। जी हां!! अयोध्या नगरी से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राम नाम का जोर-जोर से नारा लगा रहीं हैं। आइए आपको भी कंगना रनौत का वो वीडियो दिखाते हैं, जो चर्चा में बना हुआ है।

कंगना रनौत ने लगाए राम नाम के नारे

जिस तरह पूरी दुनिया 22 जनवरी का इंतजार कर रही थी, वैसे ही बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत को भी इस ऐतिहासिक पल का बेसब्री से इंतजार था। वह तो इतनी अधिक उत्साहित थी कि दो प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दो दिन पहले ही वह अयोध्या पहुंच गईं थीं। कंगना अयोध्या पहुंचकर पल पल की अपडेट अपने चाहने वालों को दे रहीं हैं, जब वह राम मंदिर पहुंचीं थीं तो उन्होंने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, और अब जब राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है तो भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंगना रनौत भी अयोध्यावासियों की तरह राम लला की भक्ति में डूबी हुई हैं।

कंगना रनौत द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो वह वीडियो प्राण प्रतिष्ठा की विधि पूरी होने के दौरान का है, जहां एक तरफ शंख बज रही है और ऊपर से हेलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा हो रही है, वहीं कंगना रनौत जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाते दिख रहीं हैं। कंगना रनौत को देखकर लग रहा है कि वह कितनी अधिक खुश हैं। वह पूरी तरह से राम भक्ति में रमी नजर आ रहीं हैं।


वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

कंगना रनौत ने खुद ही अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया, इसके साथ उन्होंने लिखा, "राम आ गए।" कंगना के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्ट कर रहें हैं, कंगना रनौत की राम लला के प्रति श्रद्धा देख फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "एक सच्ची सनातनी। सिर्फ दिखावे के लिए नहीं , बल्कि रियल में।" दूसरे ने लिखा, "इस वीडियो ने मुझे इमोशनल कर दिया।" तीसरे ने लिखा, "ये सिर्फ एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो प्राण प्रतिष्ठा को एंजॉय कर रहीं हैं।" इसी तरह तमाम फैंस कंगना के इस वीडियो पर प्यार जता रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story