×

Lock Upp: Poonam Pandey ने Munawar-Anjali की दोस्ती पर उठाये सवाल, कहा ये चार रील्स बनाकर हिट हुई है

Kangana Ranaut का शो Lock Upp हर दिन नया मोड़ लेता नज़र आ रहा है। दरअसल Poonam Pandey ने Munawar Faruqui और anjali Arora की दोस्ती को देखते हुए कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 April 2022 8:17 AM GMT
Lock Upp
X

Lock Upp (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut)का शो लॉक आप (Lock Upp) हर दिन नया मोड़ लेता नज़र आ रहा है। दरअसल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (anjali Arora) की दोस्ती को देखते हुए कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

मुनव्वर और अंजलि धीरे धीरे काफी क्लोज होते जा रहे हैं ऐसे में उनकी ये दोस्ती पूनम पांडेय और सायशा शिंदे (Shayesha Shinde) को नहीं भा रही। लॉकअप के अंदर भी प्यार का माहौल बनने से दोनों को ऐतराज़ है। वो इन लव बर्ड्स के बीच नज़दीकियों को देख कर काफी खफा हैं। जिसके चलते पूनम ने अंजलि अरोड़ा के बारे में भी काफी उल्टा सीधा बोला । पूनम को दोनों की दोस्ती फूटी आंख नहीं सुहा रही। और वो उनसे काफी नाराज़ हो कर सायशा शिंदे से कहतीं हैं,"कोविड के टाइम पर चार रील्स बनाकर ये बंदी ( अंजलि अरोड़ा) हिट हुई है। मुझे वैसे उससे फर्क नहीं पड़ता है। मैंने उससे ईमानदारी के साथ दोस्ती की थी। लेकिन अब में दुआ करूंगी की ऐसी दोस्त दुश्मन को भी ना मिले। पूनम ने आगे कहा- मैं बीते दिन उसे गले लगा रही थी, जब उसे अपनी फैमिली की याद आ रही थी और मुनव्वर उसे बचाए जा रहा है। अपनी शादी छिपाकर यहां पर 21 साल की लड़की को पटा रहा है।

पूनम यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा,"- यही सच है, इसलिए वो तुम्हें रोक रहा है। तुम्हें अपनी आंखें खोलनी चाहिए। तुम्हारे लिए ना मुनव्वर है और ना अंजलि। इस लड़की का बाहर बॉयफ्रेंड है और फिर भी ये यहां पर ये सब हरकतें कर रही है। कम से कम मैं इतनी गिरी हुई नहीं हूं, जो शो में इसलिए दोस्त बनाए, ताकि उन्हें लोग बचा सकें।

इसके बाद मुनव्वर पूनम से बात करने की कोशिश करतें हैं लेकिन वो उनसे बात नहीं करना चाहतीं और ये कहकर चली जातीं हैं कि वो उन्हें गेम में धोखा दे रहे हैं। पूनम और सायशा , मुनव्वर से कहती हैं कि वो सिर्फ अंजलि की बातों को ही सीरियसली लेते हैं। वो दोनों मुनव्वर से बात नहीं करना चाहतीं।

दरअसल मुनव्वर फारूकी ने खुद इस बात को सभी कंटस्टेंट्स को बताया था कि वो शादी शुदा हैं। उनका एक बेटा भी है साथ ही मुनव्वर ने ये भी बताया था कि वो 1.5 साल से अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे हैं। उनकी शादी शुदा होने की बात सुन कर सभी कंटस्टेंट चौक गए थे। इसी के बाद से सभी को मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती से एतराज़ हो गया। उनका कहना है कि शादी शुदा होने के बाद भी मुनव्वर को ऐसा नहीं करना चाहिए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story