×

Kangana Ranaut Marriage: क्या आपने देखा कंगना रनौत का दूल्हा? जानें कौन है और क्या करते हैं

Kangana Ranaut Marriage: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं कौन हैं उनके होने वाले पति?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 March 2024 8:05 AM GMT
Kangana Ranaut Marriage
X

Kangana Ranaut Marriage (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Marriage: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल बना हुआ है। अभी हाल ही में बॉलीवुड स्टार कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी हुई है। वहीं अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हां...कंगना रनौत शादी करने जा रही हैं। कंगना के फैंस को इस दिन का बेहद बेसब्री से इंतजार था और अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। ऐसे में इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिरकार वो शख्स कौन है, जो कंगना रनौत का हाथ थामने जा रहा है? कंगना रनौत के पति का नाम क्या है? वो क्या करता है? तो आइए आपके इन सभी सवालों का जवाब हम आपको देते हैं।

शादी करने जा रही हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut Wedding Date)

रिपोर्ट्स की मानें, तो कंगना रनौत ने अपनी शादी का जोड़ा बनवा (Kangana Ranaut Wedding Lehenga) रही हैं। एक्ट्रेस फैशन इंडस्ट्री के एक डिजाइनर से अपनी वेडिंग ड्रेस तैयार करवा रही हैं। हालांकि ये डिजाइनर ज्यादा फेमस नही है। कंगना की शादी की खबर सुनने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि, अभी तक कंगना रनौत ने अपनी शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वैसे अगर देखा जाए तो अपने से जुड़ी हर गलत खबर पर कंगना रनौत जल्द से जल्द रिएक्शन देती हैं, लेकिन शादी की खबरों को लेकर कंगना का अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। जिससे तो यही लग रहा है कि वाकई कंगना बहुत जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं।


कौन हैं कंगना रनौत के होने वाले पति? (Kangana Ranaut Husband Name)

फिलहाल, कंगना रनौत किससे शादी करने वाली हैं इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि, काफी समय से चर्चा चल रही है कि कंगना रनौत ईज माई ट्रिप के फाउंडर निशांत पिट्टी (Nishant Pitti) को डेट कर रही हैं। निशांत के साथ कंगना रनौत (Nishant Pitti Kangana Ranaut) की अब तक कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। दोनों का साथ में कई बार स्पॉट किया गया है, जिससे यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है? इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।


अपनी शादी को लेकर क्या बोलीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut Marriage News)

बता दें कि कंगना रनौत ने भले अभी अपनी शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया हो, लेकिन एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुखर रही हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने अपनी शादी पर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था- ''हर लड़की अपनी शादी और परिवार बसाने का सपना देखती है। मैं पूरी तरह से पारिवारिक व्यक्ति हूं। यह मेरे लिए बहुत जरूरी है। मैं शादी जरूर करना चाहती हूं और एक परिवार बनाना चाहती हूं। यह पांच साल से पहले हो जाएगा। अरेंज और लव मैरिज का मिक्स हो तो अच्छा रहेगा।” खैर, अब कंगना लव मैरिज करेंगी या अरेंज ये तो आने वाले वक्त में पता चल पाएगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story