×

Kangana Ranaut Queen 2: 'क्वीन 2' ऑफर कंगना ने किया एक्सेप्ट? यहां जानें पूरा सच

Kangana Ranaut Queen 2: सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल ने कहा है कि वह 'क्वीन 2' बनाना चाहते हैं, लेकिन क्या कंगना रनौत इस फिल्म के लिए राजी हैं? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Oct 2023 4:43 AM GMT
Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut Queen 2 (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Queen 2: 'क्वीन' कंगना रनौत की उन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है, जिसे देखना आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं। इस फिल्म में कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव लीड रोल में थे और फिल्म का डायरेक्शन किया था विकास बहल ने। वहीं, अब विकास इस फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए तैयार हैं, लेकिन क्या कंगना रनौत 'क्वीन 2' के ऑफर को एक्सेप्ट करेंगी? अब आपके मन में यह सवाल जरूर आया होगा कि क्यों नहीं करेंगी? दरअसल, कंगना रनौत का इस फिल्म को ना करने के पीछे एक बहुत कारण है और वो है कंगना रनौत के विकास बहल पर लगाए गए गंभीर आरोप। जी हां...कंगना ने विकास बहल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में जाहिर है कि दोनों के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है, तो अब सवाल यह उठता है कि अगर विकास बहल कंगना को 'क्वीन 2' का ऑफर देते हैं, तो क्या वो इसे एक्सेप्ट करेंगी? आइए जानते हैं।

क्या थे कंगना रनौत के विकास बहल पर आरोप?

दरअसल, कुछ समय पहले बॉलीवुड में मीटू मूव्हमेंट के दौरान एक लड़की ने विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तब कंगना ने उस लड़की को सपोर्ट करते हुए, विकास बहल को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। कंगना ने कहा था- ''जब भी हम एक-दूसरे से मिलते थे, एक-दूसरे को गले लगाते थे, तो वह अपना चेहरा मेरी गर्दन में छिपा लेते थे और मुझे कसकर पकड़ लेते थे। वह मेरे बालों की गंध लेते थे। मुझे खुद को उनके आलिंगन से बाहर निकालने में ताकत लगानी पड़ती थी। बहुत प्रयास करना पड़ता था। वह कहते थे कि मुझे तुम्हारी गंध बहुत पसंद है।'' कंगना ने जब विकास बहल को लेकर ये खुलासा किया था, तो विकास कंगना से नाराज हो गए थे और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। हालांकि, बाद में विकास ने कंगना को एक फिल्म ऑफर की थी, लेकिन कंगना ने उस फिल्म को करने से मना कर दिया था।


क्या 'क्वीन 2' का ऑफर स्वीकार करेंगी कंगना?

हाल ही में विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'गणपत' रिलीज हुई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विकास ने कंगना के साथ 'क्वीन 2' बनाने की इच्छा जाहिर की है और कहा है कि वह लगातार इस फिल्म की कहानी सोच रहे हैं, लेकिन सबसे बड़ा सवाल अब भी यही है कि क्या कंगना इस फिल्म को करने के लिए तैयार होंगी? जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि विकास ने इससे पहले भी कंगना को एक फिल्म ऑफर की थी, लेकिन कंगना ने उस फिल्म को करने से मना कर दिया था। वहीं, अब इस बार यही उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना रनौत 'क्वीन' के सीक्वल को करने के लिए भी मना कर सकती हैं।


'तेजस' में नजर आएंगी कंगना रनौत

हाल ही में कंगना रनौत की मोस्ट अवेडेट फिल्म‘तेजस’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में कंगना और वरुण मित्रा रोमांस करते नजर आएंगे। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत पायलट तेजस गिल के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी की वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story