×

Kangana Ranaut Met Israel Ambassador: इजरायली दूतावास क्या करने पहुंचीं कंगना? तस्वीर शेयर कर बताई वजह

Kangana Ranaut Met Israel Ambassador: हाल ही में कंगना रनौत इजरायल के राजदूत से मिलने पहुंची थीं, जिसकी तस्वीर भी एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Oct 2023 5:25 AM GMT
Kangana Ranaut Met Israel Ambassador
X

Kangana Ranaut Met Israel Ambassador (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Met Israel Ambassador: इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का नया टीजर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, कंगना भी अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच कंगना इजरायल के राजदूत से मिलने पहुंची, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर कंगना वहां क्यों गई थी? क्या इसके पीछे कोई बड़ा कारण है? आइए हम आपको बताते हैं।

इजरायल के दूतावस पहुंचीं कंगना

अगर कंगना की अपकमिंग फिल्म तेजस का ट्रेलर देखा जाए तो इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जो किरदार निभाया है, वह अपनी असल जिंदगी में भी कुछ इसी तरह का नेचर रखती हैं। जी हां...यह तो किसी से नहीं छिपा है कि कंगना बेबाक अंदाज में सामाजिक हो या फिर पॉलिटिकल हर मुद्दे पर अपना पक्ष खुलकर रखती हैं। ऐसे में कंगना रनौत इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध में इजरायल का सपोर्ट कर रही हैं और आतंकवाद का विरोध कर रही हैं। यही कारण है कि कंगना दिल्ली में इजरायल के राजदूत से मिलने पहुंची थीं। इस मीटिंग की फोटो कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।


आतंकवाद के खिलाफ हैं कंगना रनौत

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- ''आज पूरी दुनिया, खासकर इजरायल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं। कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजरायल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, ये दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा। उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की।''


कंगना ने उठाई थी हमास के खिलाफ आवाज

बता दें कि कुछ समय पहले पहले कंगना रनौत ने इजरायल के सपोर्ट में अपनी आवाज उठाई थी। एक्ट्रेस ने हमास के लोगों को आतंकी बताया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- ''ऐसा बिल्कुल संभव नहीं है कि सोशल मीडिया पर दिख रही इजरायली महिलाओं की तस्वीरों को देखकर दिल ना टूटे और डर ना लगे। आतंकी उनकी लाशों के साथ रेप तक कर रहे हैं। एक इजराइल की महिला सैनिक की बॉडी को नेकेड घुमाया जा रहा है। ये देखकर मैं लाखों टुकड़ों में टूट गई हूं। हर शहीद सम्मानजनक मौत का हकदार है।''


कब रिलीज होगी कंगना रनौत की तेजस?

कंगना की अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की बात करें, तो फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सर्वेश मोवारा के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में कंगना ने इंडियन एयरफोर्स की ऑफिसर तेजस गिल का रोल प्ले किया है। मूवी में आशीष विद्यार्थी, अंशुल चौहान, वरुण मित्रा भी अहम रोल में दिखेंगे। ये पहली बार है जब कंगना ऑनस्क्रीन फाइटर पायलट के रोल में दिखेंगी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story