×

Kangana Ranaut Movie Emergency नहीं होगी रिलीज! चुनाव जीत पर टिका फैसला

Kangana Ranaut Movie Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लोकसभा चुनाव जीतते ही बॉलीवुड छोड़ देंगी! तो क्या उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' अब रिलीज नहीं होगी? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Jun 2024 9:26 AM GMT
Kangana Ranaut Movie Emergency
X

Kangana Ranaut Movie Emergency (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut Movie Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस राजनीति के मैदान में भी उतर चुकी हैं। कंगना रनौत भाजपा के हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से मैदान में उतरी हैं और उनके सामने कांग्रेस के युवा नेता और राज्य सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह खड़े हैं। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में यह बयान दिया था कि अगर वह लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करती हैं, तो उनका पूरा फोकस राजनीति में रहेगा। अब ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कंगना रनौत चुनाव में जीत हासिल करने के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी और अगर ऐसा है तो क्या उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' कभी रिलीज नहीं होगी? आइए आपके इन सभी सवालों का जवाब हम आपको देते हैं।

लोकसभा चुनाव परिणाम 2024 (Lok Sabha Election 2024 Result)

आज लोकसभा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। देश की 543 लोकसभा सीटों के लिए सात चरणों में चुनाव कराए गए थे। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। इस सीट पर आखिरी चरण के तहत 1 जून को मतदान हुआ था। अभी तक की मतगणना के मुताबिक, कंगना रनौत लगातार आगे चल रही हैं। इस सीट पर कुल 10 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, जिनमें से चार निर्दलीय हैं। फिलहाल वोटों की गिनती जारी है। इसी बीच कंगना रनौत का एक बयान काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने की बात कही थी।


क्या चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना रनौत? (Kangana Ranaut Leaves Bollywood)

दरअसल, कंगना रनौत से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि अगर वह मंडी से चुनाव जीतती हैं, तो क्या बॉलीवुड से दूरी बना लेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा था- ''हां, फिल्मी दुनिया झूठी है और यहां सब नकली है। यहां लोगों को इम्प्रेस करने के लिए झूठे कारनामे किए जाते हैं।'' वहीं जब कंगना से सवाल किया गया कि राजनीति और फिल्मी दुनिया में क्या फर्क है? तो इसके सवाल में कंगना ने कहा था- ''राजनीति एक वास्तविकता है। यहां लोगों के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है। मैं पब्लिक सर्विस में एकदम नई हूं तो यहां बहुत कुछ सीखना है। वहीं फिल्मी दुनिया में लोगों को आकर्षित करना पड़ता है।''


क्या अब कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' नहीं होगी रिलीज? (Kangana Ranaut Movie Emergency)

अब कंगना रनौत के इस बयान से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं कि क्या वाकई कंगना बॉलीवुड छोड़ देंगी और अगर ऐसा होता है तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का क्या होगा? क्या कंगना रनौत की ये फिल्म थिएटर्स में कभी रिलीज नहीं होगी? तो हम आपको बता दें कि भले ही कंगना रनौत चुनाव जीत जाएं लेकिन वह बॉलीवुड से दूरी नहीं बना पाएंगी। वहीं, कंगना अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को भी जरूर रिलीज करेंगी। फिलहाल, वह चुनाव में व्यस्त हैं और इसी कारण फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है। लेकिन ये फिल्म जरूर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म पर कंगना ने काफी मेहनत की है। जहां उन्होंने फिल्म में एक्टिंग की है, तो वहीं उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है। बता दें कि ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story