×

Tejas Box Office Collection: मांगने पर भी नहीं मिला कंगना को फैंस का साथ, दूसरे दिन भी 'तेजस' का हाल हुआ बुरा

Tejas Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन क्या रहा?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Oct 2023 3:38 AM GMT
Tejas Box Office Collection
X

Tejas Box Office Collection (Image Credit: Social Media)

Tejas Box Office Collection: कंगना रनौत और उनके फैंस को फिल्म 'तेजस' से जो उम्मीद थी, वो पूरी नहीं हो पा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशाजनक ओपनिंग की है। 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कंगना की ये फिल्म अब तक 3 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। फिल्म का बुरा हाल देख कंगना ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की थी, लेकिन लगता है उसका भी कोई असर नहीं हो रहा है।

'तेजस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

45 करोड़ के बजट में बनी कंगना रनौत की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन के आंकड़े भी अब सामने आ गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी केवल 1.25 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म ने अब तक 2.50 करोड़ रुपयों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जो बेहद कम है। एक तरह से देखा जाए तो कंगना की ये फिल्म दो दिनों में अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है।


कंगना की रिक्वेस्ट की भी नहीं हुआ असर

दरअसल, कंगना ने 'तेजस' का कलेक्शन देख फैंस से एक रिक्वेस्ट की थी। इस वीडियो में कंगना ऑडियंस से थिएटर्स में आने और फिल्म देखने की अपील कर रही हैं। जाहिर है फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, थ्रिलर है और फिल्म देशभक्ति की भावना से लबरेज है, लेकिन बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। अब ऐसे में कंगना इस वीडियो में कोविड की मार की दुहाई दे रही हैं और कह रही है कि अगर ऑडियंस को उरी और मैरी कॉम जैसी फिल्में पसंद आई है तो तेजस भी पसंद आएगी उसे जरूर देखें।

क्या है 'तेजस' की स्टोरी?

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'तेजस' सर्वेश मेवाड़ा के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म एक पायलट तेजस गिल की कहानी है, जिसे एक भारतीय खुफिया एजेंट के रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए उसकी साथी पायलट अफिया के साथ भेजा जाता है। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान 'तेजस' और अफिया को पता चलता है कि आतंकवादी राम मंदिर पर बम धमाका करने वाले हैं ताकि हिंदू-मुस्लिम समुदाय के बीच दंगा हो सके। अब फिल्म में दोनों मंदिर को कैसे बचाती हैं, यही फिल्म की कहानी है।

कंगना की पिछली सभी फिल्में रही फ्लॉप

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि कंगना को इस बार 'तेजस' से काफी ज्यादा उम्मीदे थीं, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। इससे पहले कंगना रनौत को फिल्म 'धाकड़' और 'चंद्रमुखी 2' में देखा गया था, लेकिन उनकी ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी और अब 'तेजस' भी फ्लॉप होती दिखाई दे रही है। वहीं, कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी पाइपलाइन में 'इमरजेंसी' है, जिसमें वह देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा, कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जल्द ही वो 'तनु वेड्स मनु 3' की शूटिंग करने जा रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story