×

Poonam Pandey के निधन से इंडस्ट्री में छाया मातम, Kangana Ranaut समेत इन स्टार्स ने जताया दुख

Poonam Pandey Passes Away: सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहें हैं। कंगना रनौत समेत कई स्टार्स ने पूनम को श्रद्धांजलि दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Feb 2024 11:25 AM GMT
Poonam Pandey Passes Away
X

Poonam Pandey Passes Away (Photo- Social Media)

Poonam Pandey Passes Away: पूनम पांडे ने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस की टीम के अनुसार, पूनम पांडे का निधन 2 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ। पूनम पांडे के निधन की खबर उनके फैंस और सेलिब्रिटी दोस्तों के लिए किसी सदमे से कम नहीं हैं, उनके लिए यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहें हैं। कंगना रनौत समेत कई स्टार्स ने पूनम को श्रद्धांजलि दी है।

कंगना रनौत ने जताया दुख

अभिनेत्री पूनम पांडे बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ काम कर चुकीं थीं। पूनम पांडे कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो "लॉकअप" में नजर आईं थीं। लॉकअप में उन्होंने कई ऐसी हरकतें की थी, जिसकी वजह से उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं कंगना रनौत ने जैसे ही सुना कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर दुख जताया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में पूनम पांडे का एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "बहुत ही दुखद है। कैंसर से एक यंग औरत को खोना बहुत ही निराशाजनक है। ओम शांति।"


डेजी शाह को लगा झटका

पूनम पांडे के निधन की खबर सुन डेजी शाह को भी गहरा सदमा लगा है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। डेजी शाह ने लिखा, "पूनम पांडे के निधन की खबर सुनकर शॉक्ड हूं। प्रार्थना करती हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार जनों को ताकत। गॉन टू सून।"


कंगना रनौत और डेजी शाह के अलावा भी राखी सावंत समेत कई दोस्त सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पूनम पांडे के निधन पर दुख जाहिर कर रहें हैं। वहीं सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के तमाम पुराने वीडियोज वायरल हो रहें हैं, यूजर्स इन वीडियोज पर कमेंट कर भारी मन से एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

विवादों से रहा है पूनम पांडे गहरा नाता

पूनम पांडे ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होंने कई बोल्ड फिल्मों में भी काम किया, जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई। पूनम अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही, अपनी निजी जिंदगी के चलते भी काफी विवादों में रह चुकीं हैं। आप में से बहुत से कम लोगों को ही पता होगा कि पूनम पांडे तलाकशुदा थीं, उन्होंने सैम बॉम्बे से शादी की थी, शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। फिर कुछ दिनों के बाद ही दोनों का तलाक भी हो गया था।

वायरल हुआ पूनम पांडे का आखिरी पोस्ट

पूनम पांडे द्वारा किया गया आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूनम ने अपना आखिरी पोस्ट चार दिन पहले किया था, जो गोवा का है। इस पोस्ट में पूनम पांडे बेहद ही हॉट लुक में एक बोट पर नजर आ रहीं हैं। पूनम के इस पोस्ट को फैंस बार-बार देख रहें हैं, जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस को देख लग ही नहीं रहा है कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story