×

Kangana Ranaut Net Worth: बीजेपी से चुनाव लड़ने जा रही अभिनेत्री कंगना रनौत है इतने करोड़ो की मालकिन

Kangana Ranaut Join BJP: कंगना रनौत फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद अब करने जा रही है, राजनीति में एंट्री, जानिए कंगना रनौत की कुल संपत्ति..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 March 2024 5:41 AM GMT (Updated on: 25 March 2024 5:41 AM GMT)
Kangana Ranaut Net Worth
X

Kangana Ranaut Net Worth

Kangana Ranaut Net Worth: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अक्सर अपने बेबाक बयान व बेहतरीन एक्टिंग की वजह से चर्चाओं में रहती है। लेकिन इस समय कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों की वजह से चर्चा में नहीं है बल्कि वो इस समय इस लिए चर्चा का विषय बनी हुई है क्योकि कंगना(Kangana Ranaut) ने राजनीति में कदम रख दिया है और खबरों कि माने तो वो बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही है। बता दे कि बीजेपी की लोकसभा की संभावित लिस्ट के अनुसार कंगना रनौत लोकसभा 2024 में बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकती है। कंगना रनौत की पॉलिटिक्स में आने की चर्चा काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इससे पहले चर्चा थी कि कंगना रनौत बीजेपी (Kangana Ranaut Join BJP) के हिमाचल की मंडी से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती है। आज हम कंगना रनौत की कुल संपत्ति (Kangana Ranaut Net Worth) के बारे में बात करते है।

कंगना रनौत नेटवर्थ (Kangana Ranaut Net Worth)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों में हीरोइन बनने के लिए अपने घर से भाग गई थी। तो वहीं बॉलीवुड में काम पाने के लिए उनको काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा था उनके लिए इस मुकाम पर पहुँचना आसान नहीं था लेकिन क्या आपको पता है आज कंगना रनौत के पास करोड़ो की संपत्ति है। 37 साल (Kangana Ranaut Age) की हो चुकी कंगना रनौत की कुल संपत्ति की बात की जाए तो उनकी कुल संपत्ति 125 करोड़ रूपए के आसपास है।

कंगना रनौत महीने का कमाती है इतना (Kangana Ranaut Monthly Income)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) महीने का 1 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई करती है। इनकी कमाई का सोर्स फिल्में, विज्ञापन व अन्य इवेंट है। कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है, जो खुद के दम पर अपनी फिल्मों को चलाती है। उनका कहना है कि उनकी सफलता के पीछे किसी गॉडफादर का हाथ नहीं है।

कंगना रनौत एक फिल्म का लेती है इतना (Kangana Ranaut Fees)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movie Fees) एक फिल्म के लिए 15 से 17 करोड़ रूपए चार्ज करती है। तो वहीं वो किसी ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए 2 से 4 करोड़ रूपए तक चार्ज करती है। कंगना का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है। इसके अलावा कंगना रियलटी शो की जज करती है।

मुंबई व मनाली में है आलीशान फ्लैट (Kangana Ranaut Property) -

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई के ब्रांदा इलाके में एक आलीशान फ्लैट में रहती है। जिसकी कीमत 16 करोड़ रूपए है। इसके अलावा कंगना ने मुंबई के पाली हिल्स में तीन मंजिला बिल्डिंग भी खरीदी है, जिसकी कीमत 20 करोड़ के करीब है। मनाली में कंगना ने एक 30 करोड़ की प्रापर्टी खरीदी है। और वहाँ पर एक आलीशान बंगला बनवाया है।

कंगना रनौत के पास है मंहगी गाड़ियों का कलेक्शन (Kangana Ranaut Car Collection)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास एक से बढ़कर एक शानदार कारों का कलेक्शन भी है। कंगना ने पहली बार बीएमडब्ल्यू सीरीज की कार खरीदी थी। उसके बाद उन्होंने दुनिया की कुछ सबसे महंगी कारें खरीदी, जिसमें मर्सिडीज बेंज, जीएलई क्लाश, एसयूवी शामिल है।

कंगना रनौत बीजेपी के सीट से लड़ेगी चुनाव (Kangana Ranaut Join BJP)-

इस समय हर तरफ एक ही खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकती है। बता दे कि इससे पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद ही चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। अब खबरे आ रही है कि कंगना रनौत को बीजेपी (Kangana Ranaut Join BJP) से टिकट मिलने की संभावना है। कंगना रनौत को लेकर पहले खबरे आ रही थी कि वो हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story