×

Kangana Ranaut ने राजनीति में एंट्री करते ही खरीदी नई कार, आखिर क्या है माजरा

Kangana Ranaut New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत सुन आपके आपके होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 April 2024 7:08 AM GMT
Kangana Ranaut New Car
X

Kangana Ranaut New Car (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, एक्ट्रेस हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई हैं। बीजेपी ने एक्ट्रेस को 2024 में हो रहे लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से उम्मीदवार खड़ा किया है। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार प्रचार में लगी हुई हैं। इस बीच कंगना रनौत को मुंबई में उनकी नई मर्सिडीज मेबैक में घूमते हुए देखा गया है। जिस कार में कंगना रनौत घूम रही थीं, वह कार काफी ज्यादा महंगी है। इतनी मंहगी की इसकी कीमत सुन आपके होश उड़ जाएंगे।

कंगना रनौत ने खरीदी नई कार (Kangana Ranaut New Car Photos)

खबरों की मानें, तो कंगना रनौत ने हाल ही में अपने कार कलेक्शन में एक और कार एड कर ली है, जो मर्सिडीज-मेबैक जीएल है। इस कार की कीमत 2.43 करोड़ रुपये बताई जा रही है। कंगना के पास इसके अलावा और भी कई कार हैं, जिनमें बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज 730एलडी, एक मर्सिडीज जीएलई 350डी एसयूवी और एक ऑडी क्यू3 भी शामिल है।


राजनीति में आते ही मालामाल हुई कंगना रनौत? (Kangana Ranaut New Car Prize)

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की इस नई कार संग वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो के सामने आते ही नेटिजंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि राजनीती में कदम रखते ही कंगना रनौत काला धन उड़ा रही हैं, तो किसी का कहना है कि राजनीति में कदम रखते ही कंगना रनौत मालामाल हो गई हैं। खैर, 'कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना' हालांकि, कंगना के फैंस उन्हें उनकी नई कार के लिए खूब बधाई भी दे रहे हैं।


फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी कंगना (Kangana Ranaut Upcoming Movies)

कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में चल रही है। अभी भी इस फिल्म पर काम जारी है। बता दें कि ये फिल्म भारती की पूर्व प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी पर आधारित हैं और कंगना इसमें इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म का टीजर काफी समय पहले रिलीज कर दिया गया था, जो काफी दमदार था। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपडे और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बता दें यह फिल्म इसी साल यानी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story