Bharat Bhhagya Viddhaata Movie: इमरजेंसी टली तो कंगना को मिली नई फिल्म भारत भाग्य विधाता

Kangana Ranaut New Movie Bharat Bhhagya Viddhaata: कंगना रनौत की झोली में गिरी एक और फिल्म जिसका नाम होगा भारत भाग्य विधाता, चलिए जानते हैं इसके बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 7:19 AM GMT
Bharat Bhhagya Viddhaata Movie Kangana Ranaut
X

Kangana Ranaut New Movie Bharat Bhhagya Viddhaata

Kangana Ranaut New Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जिनकी फिल्म Emergency जोकि 6 सिंतबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन सेंसर बोर्ड द्वारा इमरजेंसी फिल्म को हरी झंडी नहीं दी गई। जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म से कुछ सीन्स को सेंसर बोर्ड ने कट करने की भी बात की हैं। लेकिन कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस दुखी ना हो। क्योंकि कंगना रनौत की भले ही इमरजेंसी फिल्म अभी ना रिलीज हो। लेकिन उनकी झोली में एक और फिल्म आ चुकी हैं।

कंगना रनौत को मिली नई फिल्म भारत भाग्य विधाता (Kangana Ranaut Upcoming Movie Bharat Bhhagya Viddhaata)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय ना केवल बॉलीवुड की अभिनेत्री ही रही हैं बल्कि वो भाजपा की सांसद भी बन चुकी हैं। कंगना रनौत की हालहि में आने वाली फिल्म Emergency की रिलीज डेट को डाल दिया गया है। जिसकी वजह से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस काफी ज्यादा दुखी हुए हैं। लेकिन अब जाकर कंगना रनौत ने आज अपने फैंस को एक खुशखबरी शेयर की है। बता दे कि कंगना रनौत को नई फिल्म मिली है। जिसका नाम Bharat Bhhagya Viddhaata रखा गया हैं।

इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में आम लोगों की कहानियों को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के अन्य कास्ट पर काम चालू हैं। तो वहीं Bharat Bhhagya Viddhaata फिल्म को लिखा और निर्देशित करेंगे। मनोज तपाड़िया ये एक मशहूर निर्देशक हैं। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है।

कंगना की फिल्म भारत भाग्य विधाता कब रिलीज होगी (Kangana Ranaut Movie Bharat Bhhagya Viddhaata Release Date)-

कगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म Bharat Bhhagya Viddhaata कब रिलीज होगी। अभी इस पर फिल्म के निर्माताओं ने किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। फिल्म की कास्ट पर कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती हैं। तो वहीं रिपोर्ट कि मानें तो Bharat Bhhagya Viddhaata सिनेमाघरों में अगले साल तक रिलीज हो सकती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story